ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

वीडी शर्मा में जबलपुर में कहा- देश संविधान और कानून से चलेगा, शरीयत से नहीं

जबलपुर  मध्यप्रदेश में हिजाब पर छिड़े विवाद में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा भी कूद गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हिजाब संबंधी आदेश सरकार ने नहीं दिया है। देश संविधान और कानून से चलेगा। शरीयत के तहत नहीं चलेगा। वीडी शर्मा बुधवार को जबलपुर पहुंचे थे।

वीडी शर्मा ने कहा कि कॉलेज कैंपस संस्कृति, व्यक्तित्व निर्माण और शिक्षा ग्रहण करने का केंद्र है। तथाकथित ठेकेदार जो इस प्रकार का कार्य करने का प्रयास करते हैं। यह मध्य प्रदेश के अंदर ना हुआ है ना ही होने दिया जाएगा। ना कभी किसी ने कहा कि आप कैसे आएंगे, क्या पहन कर आएंगे। शालीनता सभी के आचरण में है।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार के क्रिएशन करने वाले ओवैसी टाइप के लोग समाज. कैंपस और देश का माहौल बिगाड़ने का काम करते हैं। ओवैसी जैसे लोग की मानसिकता के लिए ना पहले कोई जगह थी ना अभी है और ना आगे रहेगी। हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र पर चलती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.