ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दिल्ली में नहीं थम रहा पिटबुल का आतंक, परिवार के सामने पड़ोसी महिला को बुरी तरह नोचा, केस दर्ज

दिल्ली में कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला दिल्ली के स्वरूप नगर से सामने आया है, जहां गली नंबर 14 में रहने वाली एक महिला पर पड़ोसी के पिटबुल डॉग ने हमला कर दिया। जिसके बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पीड़ित महिला ने पड़ोसी परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पूरी घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है।

पेशाब कराने से टोका
बता दें कि, यह घटना तीन नवंबर की है। स्वरूप नगर इलाके की गली नंबर 14 में रहने वाली रिया देवी ने देखा कि पड़ोसी परिवार की महिला अपने पिटबुल डॉग को रिया के घर के आगे शौच कराने के लिए लाती है। इस बात से नाराज रिया पड़ोसी महिला से इसकी शिकायत करने लगी और थोड़ी देर में दोनों के बीच बहस होने लगी। दोनों महिलाओं का झगड़ा देख एक लड़का उनके पास आकर खड़ा हो जाता है।

अचानक रिया पर हमला कर देता है पिटबुल 
पिटबुल लड़के को सूंघना शुरू कर देता है और उसके पैर पर दांत गड़ाने की कोशिश करता है लेकिन लड़का डर के मारे पीछे हो जाता है। इसके बाद घर के दरवाजे पर खड़ी महिला रिया के पास आकर खड़ी हो जाती है। पिटबुल डॉग अपनी मालकिन के पास आता है और अचानक रिया पर हमला कर देता है। शोर मचने पर गली में हंगामा मच जाता है। पड़ोसी महिला के परिवार के लोग भी बाहर आ जाते हैं। उसका बेटा पिटबुल को लेकर घर में चला जाता है। मामला यहीं शांत नहीं होता है। युवक बाहर निकलता है और रिया को धक्का देता है।

रिया को कई जगह पर बुरी तरह से काटा
पिटबुल एक बार फिर बाहर निकलकर रिया पर हमला कर देता है। परिवार वाले डॉक को कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं लेकिन कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। पड़ोसी परिवार की एक लड़की पिटबुल को पकड़ती है। कुत्ता लड़की के हाथ से छूटकर फिर से रिया पर झपट पड़ता है। पिटबुल डॉग रिया को कई जगह पर बुरी तरह से काट देता है। कई सारे लोग इक्ट्ठा हो जाते हैं। तब जाकर युवक पिटबुल का पकड़ता है।

पुलिस ने दर्ज किया केस 
पिटबुल के हमले में रिया को शरीर में पांच जगहों पर जख्म हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पीड़ित महिला ने पड़ोसी महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है। रिया ने आरोप लगाया है कि पड़ोसी महिला ने जानबूझकर अपने कुत्ते को उन पर छोड़ा था। पुलिस ने इलाके सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.