ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

​​​​​​​’कांग्रेस द्वारा फैलाई गई गंदगी में कमल खिलने को तैयार’, बघेल की टिप्पणी पर अनुराग ठाकुर का पलटवार

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है। पीएम मोदी ने कई चुनावी रैलियों में भ्रष्टाचार को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आड़े हाथों लिया है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पीएम पर सीएम बघेल की ‘वाशिंग पाउडर’ टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अब कांग्रेस द्धारा फैलाई गई गंदगी में कमल खिलने को तैयार है।

‘छत्तीसगढ़ भ्रष्ट कांग्रेसियों को हराने के लिए तैयार’
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर मंगलवार सुबह अपनी पार्टी के लिए प्रचार करने चुनावी राज्य छत्तीसगढ़ पहुंचे। अनुराग ठाकुर ने कहा, “छत्तीसगढ़ भ्रष्ट कांग्रेसियों को हराने के लिए तैयार है। अब छत्तीसगढ़ उन सभी लोगों को धोने के लिए तैयार है जिन्होंने महादेव ऐप में करोड़ों रुपये खर्च किए हैं। कांग्रेस द्वारा फैलाई गई गंदगी में कमल खिलने के लिए तैयार है।” सोमवार को छत्तीसगढ़ के दुर्ग में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा थाकि, “पीएम मोदी को पहले रमन सिंह के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। उन्हें चुनिंदा तरीके से कार्रवाई नहीं करनी चाहिए। उन्हें हिमंत बिस्वा सरमा और अजीत पवार जैसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए, जो ‘मोदी वाशिंग पाउडर’ में धुलने के बाद बेदाग निकले हैं।”

कांग्रेस की ‘बिदाई’ की उल्टी गिनती शुरू
छत्तीसगढ़ के मुंगेली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के कुशासन के अंत का बिगुल बज रहा है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस की ‘बिदाई’ की उल्टी गिनती अब शुरू हो गई है। उन कांग्रेस नेताओं की विदाई का समय आ गया है, जिन्होंने आपको पांच साल तक लूटा। प्रदेश की जनता कांग्रेस की ‘बिदाई’ के लिए ज्यादा उत्सुक है।” राज्य। जनता अब कांग्रेस को नहीं चाहती। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर महादेव सट्टेबाजी ऐप घोटाले में सीधे तौर पर शामिल होने का भी आरोप लगाया।

‘महादेव सट्टेबाजी ऐप घोटाला’ पर घेरा 
पीएम मोदी ने कहा कि, “मेरे पास कांग्रेस नेताओं के लिए कुछ प्रश्न हैं जो गणित पढ़ाने के शौकीन हैं… मैं पार्टी के बारे में कुछ प्रश्न पूछना चाहता हूं। ‘महादेव सट्टेबाजी ऐप घोटाला’ 508 करोड़ रुपये का है और जांच एजेंसियों ने इसमें बड़ी मात्रा में नकदी बरामद की है। छत्तीसगढ़ के सीएम का एक करीबी भी जेल में है। कांग्रेस को बताना चाहिए कि इसमें सीएम को कितना पैसा मिला। पार्टी के अन्य नेताओं को कितना पैसा मिला और कितना पैसा दिल्ली पहुंचा। छत्तीसगढ़ में दो चरणों में मतदान हो रहा है, पहले चरण की 20 सीटों पर 7 नवंबर को मतदान संपन्न होगा। शेष 70 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होगा। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.