ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

लैंडिंग के वक्त रनवे में आया आवारा कुत्ता, विस्तार एयरलाइन का विमान वापस बेंगलुरु लौटा

गोवा के दाबोलिम हवाई अड्डे पर रनवे पर हवाई यातायात नियंत्रक द्वारा एक आवारा कुत्ते को देखे जाने के बाद विस्तार एयरलाइन की एक उड़ान उतरे बिना वापस बेंगलुरु लौट गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार दोपहर की है। गोवा हवाई अड्डे के निदेशक एसवीटी धनंजय राव ने बताया कि दाबोलिम हवाई अड्डे के रनवे पर एक आवारा कुत्ता दिखाई देने के बाद, विस्तार एयरलाइन के विमान के पायलट को “कुछ देर रुकने” के लिए कहा गया, लेकिन फिर विमान बेंगलुरु लौट गया।

गोवा का दाबोलिम हवाई अड्डा नौसेना के आईएनएस हंसा बेस का हिस्सा है। सूत्रों ने बताया कि विस्तार की उड़ान यूके 881 सोमवार दोपहर 12 बजकर 55 मिनट पर बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से रवाना हुई और दोपहर तीन बजकर पांच मिनट पर वापस लौटी। उन्होंने बताया कि विमान ने शाम चार बजकर 55 मिनट पर बेंगलुरु से फिर उड़ान भरी और छह बजकर 15 मिनट पर गोवा पहुंचा।विस्तार ने सोमवार को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा, “गोवा (जीओआई) हवाई अड्डे पर रनवे में अवरोध के कारण बेंगलुरु से गोवा (बीएलआर-जीओआई) की उड़ान यूके 881 को बेंगलुरु की ओर मोड़ दिया गया और इसके तीन बजकर पांच मिनट पर बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद है।”

55 मिनट पर गोवा के लिए प्रस्थान कर चुकी है और इसके छह बजकर 15 मिनट पर गोवा पहुंचने की उम्मीद है।” राव ने कहा कि कभी-कभी रनवे पर आवारा कुत्ते के घुसने की घटनाएं होती हैं, लेकिन कर्मचारी उसे वहां से तुरंत हटा देते हैं। उन्होंने कहा, “पिछले डेढ़ साल के मेरे कार्यकाल में यह पहली ऐसी घटना है।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.