ब्रेकिंग
कोलकाता रेप केस: क्या आरोपी को बेल दे दें? कोर्ट में CBI के वकील के नदारद रहने पर जज हुईं नाराज हिमाचल प्रदेश: शिमला, सोलन और सिरमौर में बाढ़ की चेतावनी, 47 सड़कों पर यातायात ठप पूर्व IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर बड़ा एक्शन, केंद्र सरकार ने किया बर्खास्त लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी बिल्डिंग, 20 लोग दबे, एक की मौत… SDRF-NDRF मौके पर थाने में पेट्रोल छिड़ककर युवती लगाने लगी आग, लोगों ने बचाया तो बताई कहानी लिस्ट आते ही कांग्रेस में बगावत, राजेंद्र जून, कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी को कहा अलविदा भगवान शिव पर दिया गलत बयान, संतों में आक्रोश… अब अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी हरियाणा: बेटों को MLA बनाने की ख्वाहिश…हुड्डा-सुरजेवाला के दांव पर सोनिया ने लगाया ‘ब्रेक’ 4 परिवार, 45 लाख वोटर्स… जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का यह फॉर्मूला क्या है? विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में जाने से क्या बृजभूषण सिंह को मिल पाएगी सियासी संजीवनी?

शादी के एक महीने बाद विक्की कौशल की बाहों में नजर आईं कटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने शेयर की वन मंथ एनिवर्सरी तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खूबसूरत कपल अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ ने पिछले साल एक-दूसरे से शादी कर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इन दोनों की शादी को लेकर लंबे समय से चर्चाओं का बाजार गर्म था। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को आज एक महीना को गया है। ऐसे में दोनों ने अपनी शादी की एक महीने की एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया है।

शादी के एक महीने पूरे होने पर कटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ अपनी एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विक्की कौशल के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में कटरीना कैफ विक्की कौशल की बाहों में नजर आ रही हैं। वहीं विक्की पत्नी कटरीना को बांहो में लिए सेल्फी क्लिक करते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में विक्की कौशल और कटरीना कैफ की बॉन्डिंग काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कटीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, ‘एक महीना मेरे प्यार।’ दोनों कलाकारों के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसम्बर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में धूमधाम से शादी की। इस शादी में दोनों परिवारों के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को इनवाइट नहीं किया गया था। उन्हें शादी के बाद मिठाई भेजी गई थी। विक्की और कटरीना ने अपनी शादी की हर एक सूचना को छिपाकर रखा था और आखिरी वक्त तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई थी।

अलबत्ता, शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर खूब तस्वीरें पोस्ट कीं और शादी की हर रस्म की झलक दिखायी। मेहंदी, हल्दी से लेकर संगीत और जयमाला तक की तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने नवविवाहित जोड़े को बधाई दी। विक्की और कटरीना 14 दिसम्बर को मुंबई लौटे थे। कलीना एयरपोर्ट पर दोनों ने पैपराजी को खूब पोज दिए और हाथ हिलाकर अभिवादन किया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.