ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

महाराष्ट्र में कोरोना के 2,813 नये मामले दर्ज

औरंगाबाद/मुंबई, 10 जून (वार्ता) महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 2,813 नये मामले दर्ज किये गये हैं और इस दौरान एक की मौत हुई है। स्वास्थ्य बुलेटिन में शुक्रवार को इसकी जानकारी दी गई।
इन्हीं नये मामलों के साथ राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 79,01,628 तक पहुंच गई है और मृतकों का आंकड़ा 1,47,867 है।
इस बीच, 1,047 मरीजों ने कोरोना को मात दी है और इसी के साथ अब तक महामारी से उबर चुके कुल मरीजों की संख्या 77,42,190 हो गई है।
राज्य के रिकवरी रेट में उल्लेखनीय रूप से गिरावट दर्ज की गई है, जो 97.98 प्रतिशत है, जबकि मृत्यु दर 1.87 प्रतिशत है।
बुलेटिन में कहा गया, वर्तमान में राज्य में सक्रिय मरीजों की संख्या 11,571 है, जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।
इस बीच, औरंगाबाद जिले से चार सक्रिय मरीज सामने आये हैं, इनकी संख्या लातूर में तीन, बीड और ओस्मानाबाद में दो-दो है। इस बीच, महाराठवाड़ा के चार जिलो में कोरोना का कोई मामले सामने नहीं आया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.