ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

निर्देशक फारूक कबीर की फ़िल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा के लिए उत्साहित हैं फैन्स

ऐसा लगता है कि भारतीय सिनेमा प्रेमी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के दूसरे पार्ट के बारे में अधिक उत्साहित होते है। केजीएफ चैप्टर 2 के बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने के बाद, एक और चैप्टर 2 आ रहा है जिसने दर्शकों की रुचि को बढ़ा दिया है। फारूक कबीर निर्देशित खुदा हाफिज चैप्टर 2 – अग्नि परीक्षा के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। पावर-पैक और हाई-ऑक्टेन दूसरी किस्त समीर और नरगिस की कहानी को जारी रखेगी क्योंकि वे एक साथ नई बाधाओं से लड़ते हैं।

इस बीच सिनेमाघरों में दूसरे चैप्टर को देखने का फैन्स का उत्साह किसी से कम नहीं है। प्रशंसकों ने पहले ही बॉलीवुड के शीर्ष निर्देशक फारूक कबीर की खुदा हाफिज चैप्टर 2 – अग्नि परीक्षा को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है।

एक उत्साहित प्रशंसक ने लिखा है, “यह ट्रेलर मेरे शब्दों से परे है !! मैं सोच रहा हूं कि मैं खुदा हाफिज 2 देखने के लिए 1 महीने का इंतजार कैसे कर सकता हूं … समीर और नरगिस टूट गए हैं लेकिन फिर भी अडिग, स्थिर और नाबाद हैं ….. मैं अभिभूत हूं… खुदा हाफिज 2 वर्ष 2022 की सर्वश्रेष्ठ एक्शन थ्रिलर होगी।”

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट किया, “समीर के लिए हमेशा नरगिस रहेंगी..सबसे खूबसूरत प्रेम कहानी… कहानी को एक नए अध्याय में ले जाती है, एक महीने का इंतजार नहीं कर सकता… ट्रेलर जोरदार लग रहा है ..और ये फिल्म तो ब्लॉकबस्टर है जिसे लिख के लेलो। मुझे मेरी बेटी चाहिए बस ” यह फिल्म सबसे बड़ी होने वाली है ब्लॉकबस्टर।”

फारुक कबीर के एक और फैन ने लिखा है, “तो हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि यह आदमी हमें अपने निर्देशन, शानदार ट्रेलर से कभी निराश नहीं करता है।”

यह स्पष्ट है कि फारुक कबीर का बड़े पर्दे पर जादू देखने के लिए उलटी गिनती शुरू हो चुकी है! खुदा हाफिज चैप्टर 2 – अग्नि परीक्षा 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.