ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

BJP ने काटा टिकट तो केजरीवाल ने कहा- आम आदमी पार्टी में उत्पल पार्रिकर का स्वागत है, AAP से लड़ें चुनाव

पणजी: गोवा विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। BJP ने राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंद सांकेलिम को अपनी सीएम उम्मीदवार घोषित किया वहीं प्रमोद सावंद विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे तो वहीं,  पणजी सीट से दिवगंत सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर का नाम इस लिस्ट में शामिल नहीं है।

इस बीच आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर को अपनी पार्टी से चुनाव लड़ने का आफर दिया है। केजरीवाल ने आज कहा कि आम आदमी पार्टी में उत्पल पार्रिकर का स्वागत है, AAP से चुनाव लड़ सकते है।

बता दें कि पार्टी ने जो 34 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है उसमें पणजी से मौजूदा विधायक सिद्धार्थ श्रीपद को ही टिकट दिया गया है। वहीं, मडगांव से डिप्टी सीएम मनोहर अजगांवकर चुनाव लड़ने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्पल पहले ही पणजी सीट से चुनाव लड़ने का मन पक्का कर चुके थे, लेकिन बीजेपी की पहली लिस्ट में उनका नाम कहीं भी नहीं है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.