ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

अखिलेश का चुनावी वादा- सरकार बनी तो पुरानी पेंशन करेंगे लागू, कैशलेस होगा इलाज

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा चुनावी वादा किया है। अखिलेश यादव ने यूपी में पुरानी पेंशन (2005 के पहले की व्‍यवस्‍था के तहत) लागू करने का ऐलान किया। इसके साथ ही अखिलेश ने कर्मचारियों के लिए कैशलेस इलाज की सुविधा और यश भारती सम्‍मान दोबारा शुरू करने का भी ऐलान किया।

अखिलेश ने कहा कि तृतीय और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को उनके घर के पास तैनाती दी जाएगी। यश भारती के साथ ही नगर भारती सम्‍मान की भी शुरुआत की जाएगी। नगर भारती सम्मान समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को दिया जाएगा। कर्मचारियों की सुविधा के लिए अन्य व्यवस्थाएं भी की जाएंगी। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है।

उन्‍होंने कहा कि उनकी पार्टी की सरकार बनने पर आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के लिए योजनाएं लाएंगे। उन्‍होंने भाजपा पर आरक्षण खत्म करने की साजिश के तहत आउटसोर्सिंग को बढ़ावा देने की साजिश का आरोप लगाया। अखिलेश यादव ने 300 यूनिट के फ्री बिजली के सपा के वादे की याद दिलाते हुए कहा कि उनकी पार्टी खुशहाली की राजनीति कर रही है। खुशहाली के लिए लोग उनकी सरकार बनाएंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.