Logo
ब्रेकिंग
चीकू की खेती से होगी 5 लाख रुपये तक की कमाई केजरीवाल ने कांग्रेस को हराने के लिए शराब घोटाला किया : अजय माकन बीएमसी बजट 2023-24 - मुंबई के इन पांच जगहो पर लगेंगे एयर प्यूरीफायर ! उद्योग में तकनीकी उन्नयन के लिए एनर्जी बॉन्ड जारी करने पर विचार कर रहा पाकिस्तान मा0 अध्यक्ष जिला पंचायत ने महामाया राजकीय महाविद्यालय भिट्टी में ’’वार्षिक क्रीडा प्रतियोगिता’’ का क... भोपाल-इंदौर में लोकसभा चुनाव से पहले दौड़ेगी भोपाल मेट्रो  छावला गैंगरेप मामले में बरी हुआ शख्स और उसका दोस्त हत्या के आरोप में गिरफ्तार व्यक्ति को जमीन पर गिराकर मारने का VIDEO....दो दिन पूर्व का बताया जा रहा, शराब के नशे में था पीड़ित जल्द शुरू होने वाला है दीघा रेलवे स्टेशन, सेंट्रल रेलवे ने पूरी की तैयारी हिंदुओं के हाथ से अगरबत्ती छुड़ाकर मोमबत्ती थमाने के चल रहे प्रयास

मुजफ्फरपुर के कपड़ा कारोबारी से 20 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में एक को उठाया

मुज़फ्फरपुर। अहियापुर थाना क्षेत्र में रेडीमेड कपड़ा के एक कारोबारी से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में काल डिटेल्स के आधार पर विशेष टीम द्वारा एक संदिग्ध को उठाया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि जांच चल रही है। बता दे कि कारोबारी का जीरोमाइल में कपड़े का दुकान है। उसी इलाके में घर भी है। 19 नवंबर को उनके मोबाइल पर बदमाशों द्वारा काल कर 20 लाख की रंगदारी मांगी गई थी। काल करने वाले बदमाश द्वारा अवतार सिंह का नाम बोलते हुए धमकी दिया गया था। कहा गया कि जल्द से पूरी राशि की व्यवस्था कर लीजिए। नहीं तो समय पर राशि नहीं मिलने पर हत्या कर दी जायगी।

घटना के बाद कारोबारी सहमे है। उनके द्वारा पुलिस में शिकायत कर सुरक्षा की गुहार लगाई गई थी। मामले में कारोबारी गजेंद्र कुमार ने अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मगर अहियापुर थाने की पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर कार्रवाई के नाम पर अब तक सिर्फ खानापूर्ति ही की जा रही है। बदमाश की गिरफ्तारी नहीं होने से कारोबारी व उनके स्वजन दहशत में है। बताते चले कि इसके पूर्व भी हाल ही में बाजार समिति व इलाके के दो कारोबारियों से रंगदारी मांगी गई थी। मगर मामला दर्ज करने के अलावा पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी। इसके कारण लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी है।

घर से नकदी व जेवर की चोरी, शिकायत

मुजफ्फरपुर । नगर थाना क्षेत्र के कमला प्रसाद लेन से दिनदहाड़े एक घर से नकदी, जेवरात व अन्य सामान की चोरी कर ली। इस संबंध में पार्वती देवी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला ने बताया कि गोला बांध रोड के दो लोग आए और घर में घुसकर दो अटैची व 26 हजार रुपये की चोरी कर भाग निकले। अटैची में कपड़े व जेवरात थे। पुलिस का कहना है कि आसपास में लगे सीसी कैमरे को खंगाला जाएगा। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

घर में घुसकर मारपीट

ढोली। सकरा थाना क्षेत्र के दुबहा गांव निवासी मनोज झा की पत्नी रुबी देवी ने घर में घुसकर मारपीट करने की शिकायत थाने में की। उसने बताया कि वह अपने घर के पीछे कचरा जला रही थी। इसी दौरान गंगाधर झा, अंकित कुमार गाली- गलौज करते आए और मेरे पति से मारपीट करने लगे। समाज के साथ मिलकर मामले का हल करने का आश्वासन देकर एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद धमकी दी जा रही है। इस संबंध में थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.