ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

छत्तीसगढ़ में कोरोना का आंकड़ा 5 हजार से पार, ओमीक्रोन के 15 नए मरीजों ने बढ़ाई चिंता

रायपुर: छत्तीसगढ़ में ओमीक्रोन के 15 और मरीज मिले हैं। एक साथ इतने मरीज सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं कोरोना वायरस का आकंड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। प्रदेश में आज 5661 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान की गई है। वहीं 5225 मरीज स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज हुए है। कोरोना संक्रमित 11 मरीज की मौत की पुष्टि हुई है।

राजधानी रायपुर में आज 1789 कोरोना संक्रमित मरीज मिले और एक मरीज़ की मौत हुई। इसके साथ ही राजधानी में पॉजिटिव दर 25.11% पहुंच गई है। कोरोना वायरस के नए वेरिएंट की बात करे तो बिलासपुर में 8, राजनांदगांव में 6 और मरीज मिले हैं। रायपुर में 1 ओमिक्रोन मरीज की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही प्रदेश में अब तक ओमिक्रोन के 36 मरीजों की पुष्टि हो चुकी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.