ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सतना में मुख्यमंत्री ने आदिवासी के घर खाना खाया, फीता काटकर दुकान का किया उद्घाटन

सतना। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को सतना के रैगांव विधानसभा अंतर्गत दुर्गापुर गांव में हितग्राही सम्मेलन में शामिल होने के बाद ग्राम दुर्गापुर में ही आवास योजना के हितग्राही देशराज गोड के नवनिर्मित आवास पहुंचे और उनके आवास का अवलोकन किया। उन्होंने हितग्राही की पत्नी तुलसा बाई को आजीविका मिशन से मिली किराना दुकान का फीता काट कर उद्घाटन किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ग्राम दुर्गापुर में आदिवासी परिवार कल्याण सिंह गोड के निवास पर स्नेह पूर्वक भोजन ग्रहण किया। उनके साथ सांसद गणेश सिंह, प्रभारी मंत्री विजय शाह, राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष योगेश ताम्रकार, भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र त्रिपाठी, भाजपा महामंत्री प्रतिमा बागरी सहित अन्य भाजपा नेताओं ने भी भोजन ग्रहण किया।

दिया हृदय से धन्यवाद : मुख्यमंत्री ने आदिवासी परिवार में भोजन ग्रहण कर कहा कि अतिथि सत्कार, स्नेह से तैयार व्यंजन और प्रेम पूर्वक साथ बैठकर भोजन ग्रहण करने का आनंद आज भी हमारे ग्रामीण जीवन का अभिन्न हिस्सा है। उन्होंने कहा कि कराए गए भोजन से अप्रतिम प्रसन्नता मिली। आपका हृदय से आभार। मुख्यमंत्री सहित भाजपा नेताओं ने दाल, सब्जी, पूड़ी, पापड़, सलाद का आनंद आदिवासी परिवार में लिया और कहा कि आगे भी वे इसी तरह गांवों में जाकर अपने भाई-बहनों के घरों में भोजन ग्रहण करेंगे। मुख्यमंत्री ने गांव में लोगों से चर्चा की और किसी भी तरह की समस्या होने पर सीधे कलेक्टर के पास जाकर शिकायत करने कहा। उन्होंने कलेक्टर को भी निर्देश दिए कि ग्रामीणों की शिकायतों का तुरंत निराकरण किया जाए और लापरवाही बरती तो अधिकारियों की खैर नहीं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.