ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मौनी अमावस्या पर लगने वाले मेले की व्यवस्थाएं जांची आला अधिकारियों ने

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मौनी अमावस्या के अवसर पर पनियहवा स्थित नारायणी नदी तट पर लगने वाले मेले का जिलाधिकारी रमेश रंजन ने मुख्य विकास अधिकारी के साथ आज निरीक्षण किया।
जिलाधिकारी ने निरीक्षण कर स्थिति से अवगत होने पश्चात उप जिलाधिकारी खड्डा एवं अधिशासी अधिकारी छितौनी को घाट के एरिया में वेरी कटिंग, विद्युत व्यवस्था, अलाव, टेंट, लाइट, आदि की समस्त व्यवस्थाएँ समय रहते सुनिश्चित किए जाने का निर्देश दिए। मेला स्थल पर साफ सफाई की व्यवस्था हेतु मौके पर उपस्थित जिला पंचायत राज अधिकारी अभय कुमार यादव को भी आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए तत्काल सफाई का कार्य शुरू कराने का निर्देश दिये।
इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह को सुरक्षा के व्यापक इंतजाम के जाने का निर्देश दिया गया। साथ ही उप जिलाधिकारी खड्डा भावना सिंह को निर्देशित किया गया की समस्त व्यवस्थाएं अपनी देख रेख में समयान्तर्गत पूर्ण करा लें।
जिलाधिकारी ने उक्त निरीक्षण के क्रम में खड्डा स्थित नवनिर्मित तहसील भवन का स्थलीय निरीक्षण कर हो रहे कार्यों का जायजा लिया व कार्यदाई संस्था सीएनडीएस से आवश्यक जानकारी लेने पश्चात निर्देशित किया कि तहसील भवन के निर्माण कार्य को हर हाल में समयान्तर्गत पूर्ण करा लें। साथ ही उन्होंने कार्यदाई संस्था को निर्देशित किया कि तहसील भवन के आगे बनने वाले पार्क में वृक्ष लगाए जाने हेतु निर्देशित किया गया।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी गुंजन द्विवेदी, अपर जिलाधिकारी देवी दयाल वर्मा ,उप जिलाधिकारी खड्डा भावना सिंह सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी व तहसील के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.