ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मंगलमय संस्थान में नेशनल डिजिटल लाइब्रेरी पर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

ग्रेटर नोएडा। मंगलमय इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी के लाइब्रेरी विभाग द्वारा संस्थान के छात्रों एवं फैकल्टीज के लिए नेशनल डिजिटल लाइब्रेरी पर एक उपभोक्ता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में संस्थान के निर्देशक डॉ हरीश तलूजा ने छात्रों को नेशनल लाइब्रेरी की उपयोगिता के बारे में संबोधित करते हुए संक्षिप्त जानकारी दी।

कार्यक्रम में संस्थान के पुस्तकालय अध्यक्ष श्री संदीप श्रीवास्तव ने छात्रों एवं शिक्षकों को नेशनल डिजिटल लाइब्रेरी के बारे में जानकारी देते हुए नेशनल डिजिटल लाइब्रेरी को कैसे उपयोग करते हैं इसके बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की और छात्रों के नेशनल डिजिटल लाइब्रेरी के बारे में जो भी प्रश्न थे उनका विस्तृत रूप में उत्तर दिया।
इस कार्यक्रम में संस्थान के चेयरमैन श्री अतुल मंगल जीए वाइस चेयरमैन श्री आयुष मंगल जीए एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्रीमति प्रेरणा मंगल जीए निदेशक डॉ हरीश तलूजाए पुस्तकालय अध्यक्ष श्री संदीप श्रीवास्तवए शिक्षक गण एवं समस्त पुस्तकालय स्टाफ और 200 छात्रों उपस्थित रहे ।
कार्यक्रम के समापन भाषण में संस्थान के वाइस चेयरमैन श्री आयुष मंगल जी ने छात्रों को नेशनल डिजिटल लाइब्रेरी का महत्व समझाते हुए बताया कि कैसे छात्र 24 घंटे किताबों से जुड़े रह सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.