ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पुर्णिया-नारायणपुर फोर लेन सड़क स्वीकृत से सांसद ने दिया बधाई

कटिहार। जदयू सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी ने केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री से मिलकर अप्रैल 2021में कटिहार सांसद ने जिला अंतर्गत कोढ़ा NH 81 सड़क ,जो मिरचाईबाड़ी से महमूद चौक तक मिसिंग रोड को जोड़ने जो मनिया, प्राणपुर, लाभा होते हुए बंगाल तक जाती है। जिसके आलोक में नितिन गडकरी द्वारा 22 अक्टूबर 2021 सांसद कटिहार सांसद को स्वीकृति पत्र भी भेजा गया था। केंद्रीय मंत्री ने 19 जनवरी 2023 को इसी आलोक में अपने फेसबुक के माध्यम से जानकारी दिए हैं। 4.700 किलोमीटर की यह फोर लेन सड़क बन जाने से समय और ईंधन भी बचाएगी तथा शहर को जाम से मुक्ति भी मिलेगी।इसकी कुल लागत 232.831cr है।
मंत्री जी के NH 81से NH 131A पुर्णिया-नारायणपुर फोर लेन में फोर लेन बायपास सड़क स्वीकृत से शहर के बीचो-बीच में जाम की समस्या उत्पन्न से बाईपास सड़क की बन जाने से शहर आने जाने वालों को राहत होगी।
इस सड़क बन जाने से कोढ़ा से मालदा जुट जायेगा।

सांसद के सराहनीय कार्य करने के लिए कटिहार की जनता ने धन्यवाद दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.