ब्रेकिंग
संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ 36 साल का इतिहास पलट सकता है रोहित शर्मा का उठाया ये कदम, जो होगा उसे गौतम गंभीर कभी भूला नहीं पाएंग... Ratan Tata ने जिस कंपनी की नौकरी छोड़ बचाई Tata Steel, आज उससे 9 गुना ज्यादा है उसका मार्केट कैप अग्रेंजी में है हाथ टाइट? अब अपनी भाषा में समझें कोई भी वीडियो, ये ट्रिक करेगा काम आसान शुक्रवार के दिन अगर कर लिया ये 3 काम तो होगा फायदा, पैसों से भर जाएगी आपकी जेब याह्या सिनवार, इस्माइल हानिया, नसरल्लाह…इजराइल ने सबको मार दिया, अब छूट जाएंगे बंधक? धनरेतस पर अपनों को भेजें ये स्पेशल उपहार, यूनिक गिफ्ट्स की सब करेंगे तारीफें

Twitter पर एंट्री करते ही सुर्खियों में आई तेजस्वी की पत्नी राजश्री, डिप्टी लिखने में कर दी ये बड़ी गलती

पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव की पत्नी सोशल मीडिया पर एक्टिव होते ही सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, ट्विटर पर नए अकाउंट के साथ राजश्री ने अपने बायो में खुद को 2-2 पूर्व मुख्यमंत्रियों की बहू और पूर्व डिप्टी सीएम की पत्नी बताया लेकिन डिप्टी के स्पेलिंग लिखने में बड़ी गलती कर बैठीं।
PunjabKesari
दरअसल, राजश्री ने ट्विटर पर राजश्री यादव (रेचल) के नाम से अपना अकाउंट बनाया है। साथ ही डिस्क्रिप्शन में खुद को बिहार के 2 पूर्व सीएम की बहू (लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी) व तेजस्वी यादव की पत्नी, विपक्ष के नेता- बिहार विधानसभा और डिप्टी सीएम (2015-2017) बताया है। वहीं राजश्री ने डिप्टी सीएम के स्पेलिंग लिखने में गलती कर दी। डिप्टी सीएम के स्पेलिंग (Deputy CM) होते है लेकिन उन्होंने इसे ‘Dipty CM’ लिख दिया।

हालांकि, इस अकाउंट की सत्यता की पुष्टि नहीं की है। पार्टी का कहना है कि रेचल ने कोई अकाउंट नहीं बनाया है। यह किसी शरारती तत्वों का काम है, इसलिए इसे गंभीरता से लेने की जरुरत नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.