मिठाई की दुकानों में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने तीन लोगों को बचाया

नई दिल्ली| दिल्ली के उत्तम नगर में मिठाई की दुकान में सुबह आग लग गई, जिसपर दमकल कर्मियों ने काबू पा लिया है। दुकान में भीषण आग लगने से कुछ लोग भी फंस गए जिन्हें दमकल कर्मियों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। दरअसल दमकल विभाग को 10 बजकर 45 मिनट पर उत्तम नगर स्थित गांधी चौक दो मिठाई की दुकान में अचानक आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही मौके पर 5 दमकल गाड़ियों को रवाना किया गया।

दमकल विभाग के कर्मचारी जब आग बुझाने की कोशिश करने लगे तो उन्हे तीन लोग फंसे नजर आए। दमकल कर्मियों ने भीषण आग से तीनों व्यक्तियों को सुरक्षित निकाला और करीब एक घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है।

फिलहाल घटना के बाद से इलाके में अफरा तफरी मची हुई है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है और मामले की जांच की जा रही है। हालांकि इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि आखिर दुकानों में आग लगी कैसे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

ब्रेकिंग
मंगल के गोचर से बना नीचभंग राजयोग इन तीन 3 राशि वालों को मिलेगा पद पैसा और प्रतिष्ठा पीडीएस में राशन गड़बड़ी के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामीण भोले बाबा दे दे नोट छापण की मशीन MP के मंदसौर में पशुपतिनाथ मंदिर में बनाई रील बाद में मांगी माफी पुरखौती यात्रा के साथ भाजपा ने शुरू किया चुनावी महाभियान पितरों को प्रसन्न करना चाहते हैं तो आज ही करें ये उपाय कष्टों से मिलेगी मुक्ति होगी पैसों की आवक कनाडा में निर्वासन का सामना कर रहे छात्रों के मामले में प्रगति कुछ को मिली राहत रकम दोगुना करने का झांसा देकर कागज का बंडल पकड़ाया दो ठग गिरफ्तार रीवा संभाग की 1126546 बहनें लाड़ली बहना योजना से लाभान्वित सीएम के आगमन के आधे घंटे पूर्व मार्गों को किया जाएगा डायवर्ट अपराधियों के अतिक्रमण ध्वस्त कर प्रशासन ने की एक करोड़ 20 लाख रुपये की सरकारी जमीन मुक्त