ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मिठाई की दुकानों में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने तीन लोगों को बचाया

नई दिल्ली| दिल्ली के उत्तम नगर में मिठाई की दुकान में सुबह आग लग गई, जिसपर दमकल कर्मियों ने काबू पा लिया है। दुकान में भीषण आग लगने से कुछ लोग भी फंस गए जिन्हें दमकल कर्मियों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। दरअसल दमकल विभाग को 10 बजकर 45 मिनट पर उत्तम नगर स्थित गांधी चौक दो मिठाई की दुकान में अचानक आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही मौके पर 5 दमकल गाड़ियों को रवाना किया गया।

दमकल विभाग के कर्मचारी जब आग बुझाने की कोशिश करने लगे तो उन्हे तीन लोग फंसे नजर आए। दमकल कर्मियों ने भीषण आग से तीनों व्यक्तियों को सुरक्षित निकाला और करीब एक घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है।

फिलहाल घटना के बाद से इलाके में अफरा तफरी मची हुई है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है और मामले की जांच की जा रही है। हालांकि इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि आखिर दुकानों में आग लगी कैसे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.