ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

नाबालिक के साथ दुष्कर्म में पोस्को कोर्ट ने बीस वर्ष की सजा सुनाई

कटिहार। सिविल कोर्ट में सोमवार को अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सप्तम सह पोस्को अधिनियम के विशेष न्यायाधीश समरेंद्र कुमार गांधी ने नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म का दोषी पाते हुए नयायालय में कोढ़ा थाना अंतर्गत लंबित वाद का निष्पादन कर दिया। जिस दौरान बांसगढा निवासी कुंदन कुमार को बीस वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनाई है।
इसके अलावा मामले में पच्चास हज़ार रुपए अर्थ दंड देने का आदेश भी दिया गया है। अर्थदंड नहीं देने पर 6 माह अतिरिक्त कारावास का आदेश भी दिया गया है।
इस वाद में अभियोजन की ओर से जिला अभियोजन पदाधिकारी संजीव कुमार अग्रवाल थे । डीपीओ श्रीं अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में 8 गवाहों की गवाही भी हुई है। घटना को लेकर 16 वर्षीय नाबालिक के पिता ने मामला दर्ज कराते हुए कहा था कि बच्ची को शादी के नियत से बहला फुसलाकर अपहरण कर लिया गया था। बाद में पीड़िता बरामद होने पर बताइ कि उसके साथ अभियुक्त कुंदन कुमार ने दुष्कर्म भी किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.