ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सफेद दाग की शिविर में 266 मरीजों की निःशुल्क दवा दी गई

फतुहा। फतुहा होम्योपैथिक अस्पताल के तत्वावधान में सफेद दाग निशुल्क व्यवस्था शिविर का आयोजन किया गया।
इस आयोजन का मुख्य चिकित्सक होम्योपैथिक के सुप्रसिद्ध चिकित्सक डॉ लक्ष्मी नारायण सिंह पटेल थे। उन्होंने कहा कि रोग मुक्ति तक निशुल्क दवा दी जाएगी।
स्वास्थ्य शिविर में दूर-दराज के लोग भी आए। सफेद दाग से पीड़ित कई डॉक्टर,घर के बहुएं, छात्राएं भी पहुंची।इस आयोजन का कई लोगों ने तारीफ किए । तारीख करने वालों में साहित्यकार एवं लघु कथाकार राम यतन यादव ने कहा कि इस आयोजन के बार कुछ भी बड़प्पन कि जाए तो कम है।जदयू के जिला महासचिव मुन्ना यादव ने कहा कि कहा कि ऐसा आयोजन सभी जगहों पर होना चाहिए,भाजपा के प्रदेश मंत्री राणा राजेंद्र पासवान ने कहा कि धन्य है फतुहा के धरती जहां के धरती पर डॉ लक्ष्मी नारायण सिंह पटेल जैसे व्यक्ति हैं जिसने शिविर लगा कर सफेद दाग मुफ्त दवा दिया जा रहा है।इस कार्यक्रम में सहयोग अनील कुमार शर्मा,आशीष कुमार, अंकुश कुमार, पुजा कुमारी की उल्लेखनीय रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.