साधु यादव ने तेज प्रताप को दी औकात में रहने की नसीहत, बहन राबड़ी को लेकर कही ये बड़ी बात

पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव की शादी में निमंत्रण न मिलने के बाद से मामा साधु यादव भड़के हुए हैं। वह लालू परिवार पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच अब साधु यादव ने तेज प्रताप को औकात में रहने की नसीहत तक दे दी है। इतना ही नहीं उन्होंने बहन राबड़ी देवी को लेकर भी बड़ी बात कही है।

दरअसल, तेजप्रताप यादव ने मामा साधु यादव को पाजामा से बाहर नहीं आने की नसीहत देते हुए गरदा उड़ा देने की धमकी दी थी। इस पर भड़के साधु यादव ने कहा कि ‘मेरी कोई बहन नहीं, मेरा कोई जीजा नहीं, मेरा कोई भगना नहीं। मर जाएंगे, लेकिन लालू यादव से नहीं मिलेंगे।’ उन्होंने राबड़ी देवी को राजपूत और खुद को यादव बताया।

वहीं साधु यादव ने कहा कि तेजप्रताप को मैं समझा दूंगा कि मैं क्या चीज हूं। मैं चेतावनी दे रहा हूं कि औकात में रहे। लालू यादव ने प्रकाश झा को पैसा देकर गंगाजल फिल्म बनवाई और मेरा नाम बदनाम किया। मेरी छवि को बर्बाद कर दिया। मैं इस सबका राज खोलूंगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...