ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कैमूर में ट्रक के केबिन में आग लगने से दो लोगों की मौत

बिहार । कैमूर में दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। खबर के मुताबिक  एनएच 19 से  कोयला लेकर जा रहे एक ट्रक में शुक्रवार की सबह एक ट्रैक में लग गई, जिसके चलते ट्रक के केबिन में फंसे चालक व खलासी की झुलस कर दर्दनाक मौत हो गई। फिलहाल मृतक चालक और खलासी की पहचान नहीं हो पाई है। कोयला लदे ट्रक में आग उसके बालू लदे ट्रक से टकरा जाने की वजह से लगी। इस घटना के  बाद एनएच पर अफरातफरी मच गई।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवाक की सुबह करीब 4:15 बजे दोनों ट्रक एनएच 19 पर उत्तर प्रदेश की ओर जा रहे थे। इसी बीच पुसौली बाजार से थोड़ी दूर पहले हाईवे पर आगे जा रहे बालू लदे ट्रक का टायर फट गया, जिसके चलते वह अचानक रुक गया। इसके चलते उसके पीछे आ रहा कोयला लदा ट्रक उससे टकरा गया। टक्कर की वजह से कोयला लदे ट्रक का केबिन क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें अचानक से आग लग गई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.