ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

75 देशों को रक्षा उपकरण निर्यात कर रहा है भारत : भाजपा नेत्री शोभा

फतुहा। भाजपा के चर्चित नेत्री शोभा देवी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की आज मोदी के पीछे दुनिया चलने को तैयार है।आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में रक्षा उत्पादन के क्षेत्र में काफी उपलब्धि हुआ है। उन्होंने ने कहा कि रक्षा उत्पादन के क्षेत्र में न सिर्फ आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ा है बल्कि उपकरणों के निर्यात में भी तेजी से वृद्धि हुई है।
केंद्र सरकार 2024 25 तक सैन्य साजो सामान के निर्यात को 1.5 अरब डालर से बढ़कर 5 अरब डॉलर करने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि नया भारत प्रधानमंत्री मोदी के सपनों का भारत है, जो अपने आन- बान -शान के लिए जाना जाता है, ऐसा भारत जिसको आंख दिखाने का हिम्मत कोई देश नहीं कर सकता। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 21वीं सदी का नया भारत अब ना कोई मौका और ना ही अपने में कोई कमी रखेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने नए भारत के निर्माण का संकल्प ले चुके हैं। देश को एक अरब करोड़ 40 करोड़ सुरक्षा कवच है जिसे कोई देश भेद नहीं सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.