ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

चलंत नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का हुआ आयोजन

चलंत नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन 13 फरवरी (रविवार) को जक्कनपुर में किया गया। उक्त कार्यक्रम का उद्घाटन समाजसेवी -सह- पटना मेयर के प्रत्याशी राजेश कुमार डब्लू ने किया। उद्घाटन के बाद मुख्य अतिथि केरुप में राजेश कुमार डब्लू ने कहा कि हमारा प्रयास है कि लोग अपने नेत्रों का ठीक प्रकार से रखरखाव करें और यदि उन्हें आंखों से संबंधित कोई समस्या हो तो वह समय रहते ही जांच कराएं।

उन्होंने कहा की ऐसे चलंत नेत्र जांच शिविर को लगाने का उद्देश्य है कि बिहार के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंच कर उन्हें आंखों की देखभाल के लिए प्रेरित किया जाय। उन्होंने श्रीसाईं लॉयन्स नेत्रालय की पूरी टीम को अपनी शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में भी इसी तत्परता से काम करने के लिए प्रेरित किया। लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि जांच शिविर में आंख जांच करा कर लाभ जरूर उठाएं।

उक्त अवसर पर साईं लायंस नेत्रालय की चिकित्सकों की टीम ने लोगों का नेत्र जांच किया एवं उन्हें आवश्यक परामर्श भी दिया।

राजेश कुमार डब्लू ने आगामी मेयर चुनाव और वार्ड पार्षद चुनाव में सभी लोगों से मतदान करने की भी अपील की। उन्होंने
लेागों से मुकेश कुमार भावी वार्ड प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

उक्त अवसर पर कदम मीडिया सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेम कुमार, छात्र संघ अध्यक्ष बी०डी० कॉलेज पटना रंजन यादव, सम्राट अमित, संदीप कुमार उर्फ राधे, प्रिंस श्रीवास्तव, प्रिंस कुमार, रोहित राज, कमलेश कुमार, सौरव कुमार और उपेन्द्र यादव समेत कई अन्य लोग मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.