ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

काठमांडू में ‘माया को घर’ आश्रम के 30 बच्चों को भोजन और पेय सौंपा जीकेसी

पटना। बाग भैरव बैंक्वेट, कीर्तिपुर काठमांडू में ‘मायाको घर’ आश्रम के 30 बच्चों को श्रावण मास के अवसर पर सोमवार को जीकेसी (ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस) ने भोजन और पेय सौंपा। उक्त जानकारी जीकेसी नेपाल के अध्यक्ष डॉ. पूनम कर्ण ने दी।

उन्होंने बताया कि गरीबों की कोई जाति या धर्म नहीं होती है और मानवता सभी के लिए एक है। उन्होंने यह भी कहा कि नेपाल स्थित जीकेसी संगठन, समाज के वंचित वर्गों का पूरा ख्याल रखता है। आज हमने “माया को घर” के सभी खूबसूरत बच्चों को चावल, वाई नूडल्स, बिस्कुट, असली जूस और चॉकलेट जैसे भोजन और पेय दिए हैं। इस कार्य के लिए जीकेसी नेपाल की अध्यक्ष डॉ. पूनम ने अपनी जीकेसी की पूरी टीम और जीकेसी नेपाल के अन्य सभी सदस्यों को उनकी अद्भुत भागीदारी के लिए धन्यवाद दी है। उक्त अवसर पर शिक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अजंता दास दत्त, रोशन श्रीवास्तव सहित जीकेसी की टीम के अन्य सभी सदस्य उपस्थित थे।

उक्त अवसर पर डॉ. पूनम ने कहा कि वह हमारे कायस्थों के गौरवशाली इतिहास को दोहराने के लिए हमारे ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद के बताए रास्ते पर चल रही हैं। जीकेसी दुनिया भर के सभी कायस्थों के लिए एक वैश्विक मंच है। हम सामाजिक, आर्थिक, शैक्षणिक,
राजनीतिक, सांस्कृतिक और आध्यात्मिक क्षेत्रों के उत्थान और विकास के लिए काम करते हैं।

उन्होंने बताया कि दीपक दत्ता जीकेसी नेपाल के हमारे महासचिव हैं, मितेश कुमार कर्ण दुबई के अध्यक्ष और संयुक्त अरब अमीरात के प्रभारी हैं, हिरेंद्र लाल कर्ण वित्त प्रमुख, सतीश कर्ण कोषाध्यक्ष, रमन कर्ण और प्रसन्ना कृष्ण दास प्रमुख कानूनी और कॉर्पोरेट सेल, रोशन श्रीवास्तव, हेमू मल्लिक उपाध्यक्ष हैं। जीकेसी नेपाल सुमन कुमार कर्ण, सचिव जीकेसी नेपाल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.