Logo
ब्रेकिंग
चीकू की खेती से होगी 5 लाख रुपये तक की कमाई केजरीवाल ने कांग्रेस को हराने के लिए शराब घोटाला किया : अजय माकन बीएमसी बजट 2023-24 - मुंबई के इन पांच जगहो पर लगेंगे एयर प्यूरीफायर ! उद्योग में तकनीकी उन्नयन के लिए एनर्जी बॉन्ड जारी करने पर विचार कर रहा पाकिस्तान मा0 अध्यक्ष जिला पंचायत ने महामाया राजकीय महाविद्यालय भिट्टी में ’’वार्षिक क्रीडा प्रतियोगिता’’ का क... भोपाल-इंदौर में लोकसभा चुनाव से पहले दौड़ेगी भोपाल मेट्रो  छावला गैंगरेप मामले में बरी हुआ शख्स और उसका दोस्त हत्या के आरोप में गिरफ्तार व्यक्ति को जमीन पर गिराकर मारने का VIDEO....दो दिन पूर्व का बताया जा रहा, शराब के नशे में था पीड़ित जल्द शुरू होने वाला है दीघा रेलवे स्टेशन, सेंट्रल रेलवे ने पूरी की तैयारी हिंदुओं के हाथ से अगरबत्ती छुड़ाकर मोमबत्ती थमाने के चल रहे प्रयास

दिल्‍ली में मिले थे दिल, आज वहीं राजश्री संग सात फेरे लेंगे लालू के लाल; जानिए दुल्‍हन कब आएंगी बिहार

पटना।  बिहार के नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) दूल्‍हा बनने जा रहे हैं। उन्हें उनका बचपन का प्यार मिलने जा रहा है। दिल्ली में बड़ी बहन मीसा भारती के फार्म हाउस में गोपनीय तरीके से सगाई के साथ शादी के आयोजन की तैयारियां पूरी की जा रही हैं। लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजस्‍वी की शादी फ्रेंड्स कालोनी की एलेक्सिस उर्फ राजश्री से होगी। दोनों आरकेपुरम स्थित डीपीएस में साथ पढ़ते थे। वहीं प्‍यार हुआ और अब प्‍यार को मंजिल मिलने जा रहा है। शादी की एक प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। मंगलवार को वर पक्ष की तरफ से चिरंजीव राव कन्या पक्ष के घर पहुंचे थे। दूसरी रस्म गुरुवार को पूरी की जाएगी। तेजस्‍वी अपनी दुल्‍हन के साथ शनिवार 11 दिसंबर को बिहार पहुंचेंगे।

दुल्‍हन संग 11 को पटना लौटेगा परिवार 

एक करीबी रिश्तेदार ने बताया कि लड़की ईसाई समुदाय से है। बताया जा रहा कि शादी के संबंध में कुछ दिनों से बातचीत चल रही थी, मगर परिवार के कुछ सदस्य सहमत नहीं थे, क्योंकि लड़की दूसरे समुदाय से है।  हालां‍कि, वे सारी बातें पुरानी हो चुकी हैं। अब दोनों की शादी हो रही है। सूत्राें के अनुसार परिवार के लोगों को 11 दिसंबर को पटना लौटना है। साथ में दुल्हन भी हो सकती हैं। बता दें कि बुधवार को शादी के सवाल पर मीसा भारती ने अनभिज्ञता जताई। हालांकि तेजस्वी की एक अन्य बहन रोहिणी आचार्य ने रहस्य से पर्दा हटा दिया। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि भाई का सेहरा सजने वाला है। घर-आंगन खुशियों से गुलजार होने वाला है। इससे साफ हो गया कि 32 वर्षीय तेजस्वी की शादी होने जा रही है। परंतु लड़की को लेकर अटकलें लगाई जाती रहीं। सगाई और विवाह समारोह में सिर्फ लालू परिवार के करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे। अन्य किसी को नहीं बुलाया गया है। यहां तक कि बिहार में भी किसी को निमंत्रण नहीं दिया गया है। राजद के वरिष्ठ नेताओं को शादी के बारे में नहीं पता है।

इंटरनेट मीडिया पर चर्चा में है शादी

इंटरनेट मीडिया में बुधवार सुबह से ही सगाई समारोह की चर्चा शुरू हो गई थी। हालांकि राजद से जुड़े लोगों ने भी इस बारे में ज्यादा जानकारी देने में असमर्थता जताई। सगाई समारोह व अन्य कार्यक्रम गुरुवार सुबह 11 बजे से शुरू हो जाएगा। सैनिक फार्म स्थित मीसा भारती के इस घर के सामने ही उनकी एक और बहन का घर है। यहां भी दिन भर मेहमानों व इंतजाम में जुटे लोगों का आना-जाना लगा रहा।

रंग जमाएंगे रेवाड़ी जिले के खास मेहमान

तेजस्वी की शादी में हरियाणा के रेवाड़ी का भी पूरा जलवा रहेगा। लालू यादव की दो बेटियों का ससुराल रेवाड़ी जिले में है। तेजस्वी की भांजी राजलक्ष्मी व राजनंदिनी अपनी मां व तेजस्वी की बड़ी बहन अनुष्का के साथ दिल्ली पहुंच चुकी हैं। लालू के समधी व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव अपने बेटे चिरंजीव राव व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ गुरुवार को वैवाहिक कार्यक्रम में पहुंचेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.