शराबी पति को पत्‍नी ने भेजवाया जेल, पिता के जेब से पैसे की चोरी कर पीता था शराब, भागलपुर की घटना

संस। समाज में शराब और शराबी से लोगों को इस कदर घृणा हो गई कि वह अपने स्वजन को भी जेल भेजवाने में संकोच नहीं कर रहे। ऐसी ही एक घटना नाथनगर थाना क्षेत्र के अनाथालय रोड में घटी। जहां बुधवार की सुबह करीब दस बजे भतोडिय़ा निवासी फूलेसर यादव घर से अपने पिता का रुपया चोरी करके शराब पीने के लिए भाग गया।

शराब पीकर अनाथालय रोड स्थित अपने ससुराल पहुंच गया। यहां आकर पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। कुछ देर में फूलेसर के पिता उसे ढूंढ़ते हुए उसके ससुराल पहुंच गए। यहां वह हंगामा करते दिखा। इसके बाद ससुर और बहू ने मिलकर उसे पकड़कर नाथनगर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसे जेल भी भेज दिया। इसकी पुष्टि नाथनगर इंस्पेक्टर मु. सज्जाद हुसैन ने की है।

पिक अप वैन से 732 लीटर विदेशी शराब बरामद, तीन कारोबारी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बिहपुर : झंडापुर ओपी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक पिक अप वेन से 732 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने तीन शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराब तस्करों में पश्चिम बंगाल के इतलावारी जोगी घोरा वाशचक अलीपुर दुलार थाना जलाकाटा निवासी रुस्तम अंसारी, पश्चिम बंगाल के ही रहीमपुर थाना बिरबारा निवासी हसीबुल अंसारी, बेगूसराय जिले के साहेबपुरकमाल निवासी पप्पू यादव शामिल हैं।

झंडापुर पुलिस ने एनएच 31 पर वाहन चेङ्क्षकग के क्रम में शराब को बरामद किया है। नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि सूचना मिली थी कि भाड़ी मात्रा में विदेशी शराब लोड कर नवगछिया के रास्ते ले जाया जा रहा है। सूचना के आलोक में नवगछिया एवं बिहपुर एनएच 31 पर चेङ्क्षकग लगाया गया। जहां चेङ्क्षकग के क्रम में पीक अप वेन से 732 लीटर विदेशी शराब को बरामद किया गया।

इस कार्रवाई में तीन शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। शराब को पश्चिम बंगाल से बेगूसराय के साहेबपुर कमाल ले जाया जा रहा था। शराब बरामदगी होने के बाद पिक अप वेन, 732 लीटर शराब, पांच मोबाइल फोन को जब्त किया गया है। शराब बरामदगी के संदर्भ में मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...