ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

*यस कम ने की कलाकृति एक उम्मीद प्रदर्शनी सह संगीत कार्यक्रम की घोषणा*

Empreinte कम्युनिकेशन Yescom मीडिया के सहयोग से “कलाकृती- एक उम्मीद” प्रदर्शनी सह संगीत कार्यक्रम की घोषणा की। अपकमिंग मीडिया हाउस Empreinte कम्युनिकेशन Yescom Media Venture Pvt के सहयोग से अपने पहले मेगा इवेंट कलाकृति- एक उम्मीद कार्यक्रम कर रहा है। इसकी जानकारी इमप्रिंते कम्युनिकेशन एवं यसकॉम मीडिया की ओर से कौशांबी कौशल, नवनीत कुमार और अभिषेक कुमार ने की।

उन्होंने कहा कि कलाकृति-एक उम्मीद का आयोजन 14 दिसंबर से 17 दिसंबर तक पाटलिपुत्र कम्युनिटी सेंटर में हो रहा है। आयोजन का मुख्य उद्देश्य एसएमई टेक्सटाइल निर्माताओं और कलाकारों को बढ़ावा देना और उनकी मदद करना है। साथ ही लाभ का एक निश्चित प्रतिशत स्लम बच्चों की शिक्षा पर खर्च किया जाएगा। कार्यक्रम प्रदर्शनी के साथ शुरू होगा और एक संगीत कार्यक्रम के साथ समाप्त होगा।

उन्होंने कार्यक्रम के विवरण के बारे में बताते हुए कहा कि दिन 1: प्रदर्शनी का उद्घाटन, दिन 2: केवल प्रदर्शनी, दिन 3: प्रदर्शनी और फैशन शो, प्रमुख आकर्षण झुग्गी के बच्चे रैंप वॉक कर रहे हैं और प्रदर्शनी में भाग लेने वाले लोगों के सामान का प्रदर्शन कर रहे हैं और मुख्य अतिथि सूफ़ियान आज़ाद, सामाजिक कार्यकर्ता और बाल कार्यकर्ता होंगे।

उन्होंने बताया कि चौथा दिन: शर्लिन सेठिया और श्लोका का म्यूजिकल कॉन्सर्ट। संगीत कार्यक्रम पाटलिपुत्र मैदान में होगा। शो की मेजबानी फिल्म और टीवी अभिनेता शालीन मल्होत्रा ​​करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.