ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

जननायक कर्पूरी की सोच, नीति एवं आदर्शों पर चलती है जदयू : रविन्द्र सिंह

 

पटना। जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती 24 जनवरी को बापू सभागार, पटना में धूमधाम से मनाने की तैयारी हेतु विधान पार्षद राधा चरण सेठ के आवास पर पटना महानगर एवं पटना ग्रामीण के साथियों की बैठक पटना ग्रामीण के अध्यक्ष अशोक सिंह की अध्यक्षता में हुयी। बैठक का संचालन पटना महानगर के अध्यक्ष आसिफ कमाल ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में जदयू के राष्ट्रीय सचिव सह विधान पार्षद रविन्द्र प्रसाद सिंह उपस्थित रहे।
बैठक को संबोधित करते हुए रविन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि प्रति वर्ष 24 जनवरी को जदयू जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती धूमधाम से मनाती रही है। बीच के दिनों में कोरोना के कारण हम इसे सामान्य रूप से मनाते रहे पर इस बार हमलोग पूरे उत्साह के साथ बापू सभागार में अपने जन नेता की जयंती मनाएंगे। हमारी पार्टी जननायक के आदर्शों पर चलती रही है और हमारी पार्टी अतिपिछडे एवं महादलित समुदाय के विकास व उत्थान के प्रति समर्पित रही है। हमारे सर्वमान्य नेता मुख्यमंत्री विगत 17 वर्षों से हुए उनके सपने को साकार करने के लिए काम करते रहे हैं। मुख्यमंत्री के रूप में इन्होंने जितना काम किया है उसका कोई दूसरा उदाहरण हमें देखने को नहीं मिलता।
बैठक में उपस्थित पार्टी के वरिष्ठ नेता चंदन सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि भाजपा समाज को जाती एवं धर्म के नाम पर बांटने तथा अति पिछडा समाज की पार्टी जदयू के आधार वोट में बरगलाने का प्रयास कर रही है जबकि वो स्वयं अति पिछड़ा विरोधी है। उसका असली चेहरा पिछले दिनों सम्पन्न निकाय चुनाव में सामने आ चुका है जब उसने अति पिछड़ों के आरक्षण को समाप्त करने की पूरी साजिश रची पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रहते यह संभव नहीं हो पाया।
बैठक में पूर्व विधायक अरुण मांझी, पूर्व विधान पार्षद बाल्मीकि सिंह, नूतन पासवान, निहोरा प्रसाद यादव, अशोक कुमार बादल, संजय चंद्रवंशी, श्रीमती प्रतिभा सिंह, शत्रुध्न पासवान, शिवशंकर निषाद, चंदन पटेल आदि सैकड़ों नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। अंत में अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष श्री बंटी चंद्रवंशी ने धन्यवाद ज्ञापित कियां।

Leave A Reply

Your email address will not be published.