ब्रेकिंग
संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ 36 साल का इतिहास पलट सकता है रोहित शर्मा का उठाया ये कदम, जो होगा उसे गौतम गंभीर कभी भूला नहीं पाएंग... Ratan Tata ने जिस कंपनी की नौकरी छोड़ बचाई Tata Steel, आज उससे 9 गुना ज्यादा है उसका मार्केट कैप अग्रेंजी में है हाथ टाइट? अब अपनी भाषा में समझें कोई भी वीडियो, ये ट्रिक करेगा काम आसान शुक्रवार के दिन अगर कर लिया ये 3 काम तो होगा फायदा, पैसों से भर जाएगी आपकी जेब याह्या सिनवार, इस्माइल हानिया, नसरल्लाह…इजराइल ने सबको मार दिया, अब छूट जाएंगे बंधक? धनरेतस पर अपनों को भेजें ये स्पेशल उपहार, यूनिक गिफ्ट्स की सब करेंगे तारीफें

पप्‍पू यादव और जीतनराम मांझी को बिहार में लाकडाउन बर्दाश्‍त नहीं, जानिए क्‍यों कर रहे विरोध

पटना। बिहार में फिर से लॉकडाउन लगाए जाने पर चर्चा हो रही है। सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) मंगलवार शाम इसको लेकर बैठक कर करेंगे। इस बीच जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव (Ex MP Pappu Yadav) ने लाकडाउन की आशंकाओं को लेकर कड़ा विरोध किया है। उन्‍होंने कहा है कि ऐसा हुआ तो उनकी पार्टी इसका कड़ा विरोध करेगी। वहीं पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी (Party of Ex CM Jitan Ram Manjhi) ने भी सरकार से संपूर्ण लाकडाउन नहीं लगाने की अपील की है। हम प्रवक्‍ता ने सीएम से आग्रह किया है कि बैठक में ऐसा निर्णय नहीं लें।

लाकडाउन नहीं है कोरोना का हल  

पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जाप अध्‍यक्ष ने कहा कि लाकडाउन ने आम आदमी के जीवन को तहस-नहस कर दिया है। कोरोना से ज्यादा लोग भूख और गरीबी से मर रहे हैं। लाकडाउन कोरोना का हल नहीं है।  दिन में रैली और रात में लाकडाउन, ये सब नहीं चलेगा। उन्‍होंने यह भी कहा कि कोरोना के नाम पर देश में छुट्टी और लूट मची हुई हुई है। कोरोना हमेशा बजट के पहले आता है, मार्च लूट के बाद खत्‍म हो जाता है। उन्‍होंने यह भी कहा कि नए वैरिएंट ओमीक्रोन की मारक क्षमता बहुत कम है। इस कारण हायतौबा मचाने की जरूरत नहीं है। पप्‍पू यादव ने कहा कि कोरोना के नाम पर न्यायपालिका, विधायिका, कार्यपालिका और अखबार सब मिलकर भय का वातावरण तैयार कर रही हैं जो सही नहीं हैं। यह राजनीतिक पार्टियों का एक सुनियोजित प्लान है। केंद्र से पैसे के आवंटन का समय आ गया है ऐसे में कोरोना का भय फैला कर पैसे की लूट शुरू होने वाली है। जाप सुप्रीमो ने कहा कि मंदिर ,मस्जिद, गुरुद्वारे, ट्रेन की भीड़, वर्तमान समय में राजनीतिक पार्टी की रैलियों में कोरोना आखिर क्यों नहीं होता है। यह सब पैसे की लूट मेडिकल माफियाओं का फैला हुआ जाल है।

संपूर्ण लाकडाउन का निर्णय नहीं लें सीएम 

जीतन राम मांझी की पार्टी हम के प्रवक्‍ता दानिश रिजवान ने कहा है कि आज सीएम बड़ा निर्णय लेने वाले हैं। उनसे आग्रह है कि बैठक में संपूर्ण लाकडाउन का निर्णय नहीं लें। क्‍योंकि कोरोना से तो बिहार की गरीब जनता बच सकती है लेकिन लाकडाउन के कारण भूख से नहीं। हमने संपूर्ण लाकडाउन का असर देखा है। यह बिहार के हित में नहीं होगा। बिहार की अर्थव्‍यवस्‍था, गरीबों के हित में नहीं हेागा। इसलिए संपूर्ण लाकडाउन का निर्णय नहीं लें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.