ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

हिलसा में चार दिवसीय चैती छठ व्रत प्रारम्भ

हिलसा/ नालंदा। चार दिवसीय लोक आस्था का पर्व चैती छठ व्रत हिलसा अनुमंडल के विभिन्न क्षेत्रों में शनिवार से प्रारम्भ हो गया।
चैती छठ को देखते हुए हिलसा नगर परिषद की ओर से हिलसा तालाब स्थित सूर्य मंदिर समेत हिलसा तालाब एवं अन्य मंदिरों को भव्य रुप से सजाया गया है। छठ वर्तियों के लिए गहरा तालाब में बैरिकेटिंग किया गया है ताकि कोई भी छठवर्ती गहरी पानी में जाने से बचे।
पुलिस-प्रशासन छठ वर्तियों के लिए किसी भी तरह का समस्या ना उत्पन्न हो,उसके लिए मुस्तैद नजर आ रहे है। महिला श्रद्धालुओं के लिए नगर परिषद द्वारा कपड़ा बदलने के लिए कॉटेज बनाया गया है। हिलसा तालाब में श्रद्धालुओं को बचाने नाव,स्टीमर एवं कई गोताखोर लगया गया है।
चैती छठ पर्व पर श्रद्धालुओं द्वारा छठ प्रसाद का ग्रहण किया जा रहा है। सारा हिलसा अनुमंडल क्षेत्र छठमय हो गया है।
अनुमंडल पदाधिकारी हिलसा सुधीर कुमार,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी हिलसा कृष्ण मुरारी प्रसाद,मुख्य पार्षद धनंजय कुमार,थानाध्यक्ष गुलाम सरवर समेत अन्य पदाधिकारीगण छठ पर्व पर मुस्तैद नजर आ रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.