ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पंजाब में बच्चे ने चुराए 2.50 लाख रुपये

पंजाब। मोहाली में एक बच्चे ढाई लाख रुपये की चोरी कर फरार हो गया। घटना फेज-1 के कम्युनिटी सेंटर की है, जहां एक शादी कार्यक्रम चल रहा था। तभी दुल्हन के पिता से एक छोटा बच्चा कैश से भरा बैग छीन कर फरार हो गया। हालांकि शादी में मौजूद अन्य लोगों व रिश्तेदारों ने बच्चे का पीछा कर उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन शातिर बच्चा हाथ नहीं आया।

मोहाली की बड़ माजरा कॉलोनी के राज मोहम्मद ने पुलिस को शिकायत दी कि छह फरवरी को बेटी की शादी का कार्यक्रम फेज-1 के कम्युनिटी सेंटर में था। इस दौरान वह गेट पर खड़े होकर शादी में आने वाले मेहमानों का स्वागत कर रहे थे। उनके हाथ में एक काले रंग का छोटा बैग था, जिसमें शगुन के 1.60 लाख नकदी व रिश्तेदारों के दिए एक लाख रुपये अलग से पड़े थे। शिकायतकर्ता ने बताया कि अचानक से एक बच्चा आया और उनके हाथ से कैश से भरा हुआ बैग झपटकर भाग गया। जब उन्होंने शोर मचाया तो शादी में मौजूद लोगों और अन्य रिश्तेदारों ने बच्चे का पीछा भी किया। जब बच्चा बैग छीन कर फरार हुआ तो एक व्यक्ति बाहर बच्चे का इंतजार कर रहा था। दोनों ही वहां से फरार हो गए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.