ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

हजामत करने की दुकान का हॉट विज्ञापन देख लोग समझ बैठे थाई वेश्यालय 

बैंकॉक । नाई की दुकान में जाकर हजामत करवाना आम बता है और लेकिन कोई सेक्सी महिला से बाल कटवाना  शायद पुरुषों की पहली पसंद होगा ऐसा ही कुछ थाईलैंड में घटा। एक बाल काटने वाले दुकान के विज्ञापन ने अजीब गलतफहमी पैदा कर दी। कई लोगों ने विज्ञापन देखकर मान लिया कि यह साधारण बाल काटने की दुकान एक थाई वेश्यालय है। दरअसल, थाईलैंड के नाखोन सावन सिटी में रियल कट 4 नाम की एक बार्बर शॉप ने अपने विज्ञापन के लिए फेसबुक पर चार तस्वीरों को शेयर किया था। इनमें कम कपड़े पहनी महिलाएं पुरुष ग्राहकों के साथ नजर आ रही हैं। नाई की कुर्सी पर बैठे कस्टमर्स तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहे थे। इन तस्वीरों को दुकान के विज्ञापन के लिए डिजाइन किया गया था, लेकिन उन्होंने लोगों का ध्यान गलत तरीके से आकर्षित कर लिया। सोशल मीडिया पर इस दुकान को लेकर बहसबाजी शुरू हो गई। कई यूजर्स ने इसे थाई वेश्यालय तक बता दिया। एक यूजर ने पूछा कि यह नाई की दुकान है या मसाज पार्लर। दूसरे ने लिखा कि यह शर्म की बात है कि मैंने कल यहां बाल कटवाए थे। इस विज्ञापन ने इतना तूल पकड़ा कि दुकान को स्पष्टीकरण जारी करना पड़ गया। रियल कट के फेसबुक पेज पर बयान जारी कर सफाई दी।
दुकान ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि हमारे पेज पर प्रकाशित विज्ञापन को देखने के बाद बड़ी संख्या में कॉल और इनक्वायरी आई है। ऐसा लगता है कि हम अपनी नाई की दुकान पर जो कुछ भी सर्विस देते हैं, उसके बारे में कुछ गलतफहमी पैदा हो गई है। यह सिर्फ एक प्रमोशनल फोटोशूट था। हमारे पास एक महिला और दो पुरुष बार्बर हैं। इन तस्वीरों में जो दिख रहे हैं वे हमारे मालिक हैं। इस फोटोशूट में शामिल लड़कियों में से एक ने खुलासा किया कि इन विज्ञापनों में उस नाई की दुकान के मालिक की पत्नी है, जबकि दूसरी उसकी दोस्त है। जो बस मदद के लिए फोटोशूट में शामिल हुई थी। इन्हीं तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स कंफ्यूज हो गए थे। कई लोगों ने इन तस्वीरों को लेकर कमेंट में इसे वेश्यालय करार दिया था। एक यूजर ने कुछ सेक्सी महिला बार्बर्स की तस्वीरें अपलोड की और दूसरे में सच्चाई को दिखाया है, जिसमें पूरे कपड़े पहनी महिला बाल काटती नजर आ रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.