ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

शिवसेना नेता आदित्य का महाराष्ट्र सरकार पर निशाना, कहा- झूठे आश्वासन दे रही है, जनता के लिए क्या किया है

शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे ने शुक्रवार को यहां कहा कि महाराष्ट्र की मौजूदा सरकार ने झूठे आश्वासन देने के अलावा जनता के लिए कुछ नहीं किया है। औरंगाबाद और नासिक जिलों की दो दिवसीय यात्रा पर आये राज्य के पूर्व मंत्री ने कहा कि सरकार मराठवाड़ा के लिए कई घोषणाएं करेगी, लेकिन क्या उन्हें लागू भी किया जाएगा। आदित्य ठाकरे ने क्षेत्र के दो गांवों का भ्रमण करने से पहले यहां संवाददाताओं से बातचीत में एकनाथ शिंदे सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मराठवाड़ा क्षेत्र के लिए पहले भी वादे किये गये हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘महाराष्ट्र में इस सरकार ने पिछले डेढ़ साल में झूठे आश्वासन देने के अलावा कोई काम नहीं किया है।” ठाकरे ने यहां शनिवार को होने वाली मंत्रिमंडल की विशेष बैठक का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार बैठक के लिए इतना खर्च कर रही है, अगर मराठवाड़ा में कुछ अच्छा होने जा रहा है तो यह सारा खर्च जायज है। उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन सरकार को यह बताना चाहिए कि गुजरात, गुवाहाटी और गोवा में इस तरह का जो खर्च हुआ था, वह पैसा कहां से आया था।”

उनका इशारा परोक्ष रूप से उन स्थानों की ओर था, जहां पिछले साल उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना से बगावत करने के बाद शिंदे और उनके समर्थक गये थे। राज्य सरकार ने हर साल 17 सितंबर को मनाये जाने वाले ‘मराठवाड़ा मुक्ति संग्राम दिवस’ के मौके पर औरंगाबाद में कैबिनेट की बैठक आयोजित करने का फैसला किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.