ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल, सरेआम लड़की ने ‘जवान’ बनकर कर दी ऐसी हरकत, देखें वीडियो

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो से आए दिन लोगों का अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहता है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की कई चेतावानियों के बावजूद, कुछ लोग मेट्रो स्टेशनों और ट्रेनों के अंदर सोशल मीडिया के लिए रील व वीडियो बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं। दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) से जुड़े वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आते ही रहते हैं, इन्हीं सब वजहों से भी मेट्रो चर्चा में बना हुआ है।

बता दें कि एक बार फिर एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की मेट्रो के अंदर एक लड़की शाहरुख खान की मूवी ‘जवान’ के भेष में मेट्रो के अंदर डांस करती नजर आ रही है। ही जां, शाहरुख खान की ‘जवान’ का रंग इन दिन देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी छाया हुआ है। फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इसी बीच चर्चा में रहने वाला दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर कुछ ऐसा की लोग देखते ही रह गए। हम बात कर रहे हैं दिल्ली मेट्रो से वायरल हो रहे वीडियो की जिसमें एक लड़की चेहरे पर पट्टियां लपेट हुबहू ‘जवान’ के भेष में दिखीं। देखे ये वीडियो..

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.