ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बेगूसराय के बखरी में पत्रकार सुभाष कुमार की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय: बखरी थाना क्षेत्र के परिहारा ओपी अंतर्गत सांखू गांव निवासी युवा पत्रकार सुभाष कुमार की शुक्रवार देर शाम गांव में ही अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि गांव के ही कुछ अपराधियों ने देर शाम लगभग पौने आठ बजे सुभाष कुमार को घर के निकट ही किसी बहाने से बुलाकर गोली मार दी।
सुभाष कुमार के सिर में गोली मारी गई है। गोली की आवाज़ सुनकर जबतक लोग कुछ समझते अपराधियों ने सुभाष कुमार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग निकले। घटना के बाद आनन-फ़ानन में ग्रामीणों द्वारा गोली से घायल पत्रकार को बखरी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। मगर यहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने सुभाष कुमार को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजने की प्रक्रिया में थी। पत्रकार सुभाष कुमार की हत्या पर जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष विनोद कुमार कर्ण, महासचिव सौरभ कुमार व कोषाध्यक्ष प्रशांत कुमार, बखरी अनुमंडल पत्रकार संघ के अध्यक्ष सुमन झा, प्रशांत सोनी, पूर्व अध्यक्ष राजेश अग्रवाल, अमरनाथ पाठक, गौरव कुमार, उम्र खान, अमित पोद्दार, विकास मिश्रा, अमित परमार, कोमल आर्य, संजीव आर्य आदि ने घोर निन्दा की है और पत्रकार सुभाष कुमार के हत्यारे को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग पुलिस अधीक्षक से की है। इस बीच जन पहल के संयोजक विकास वर्मा ने अपराधियों द्वारा पत्रकार सुभाष कुमार की नृशंस हत्या की घोर निंदा की है। जन पहल ने बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक से अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी और स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने की मांग की है। जारी बयान में कहा गया है कि पत्रकार सुभाष कुमार ग्रामीण क्षेत्रों में सच की आवाज़ को बुलंद कर रहे थे, जिस कारण अपराधियों में दहशत था। इसी कारण इस प्रकार कायरतापूर्ण तरीके से सुभाष कुमार की हत्या की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.