Logo
ब्रेकिंग
573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़ नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिल... रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठु... अलीगढ़ में जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने कराई प्रतियोगिता, प्रदेश के 200 से ज्यादा युवा हुए शामिल मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से गुजर रही यात्रा, भिलाई नगर विधायक निभा रहे अहम भूमिका 14.5 करोड़ की हेरोइन बरामद, आरोपियों से 20 हजार ड्रग मनी और 2 स्कूटर भी मिले  भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज  ट्रक से टकराए बाइक सवार बुजुर्ग; सिंगोडी बाइपास पर युवक की भी मौत स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य के लिए लिंग्याज की टीम करियर काउंसलिंग कर दिखा रही राह

बेगूसराय के बखरी में पत्रकार सुभाष कुमार की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय: बखरी थाना क्षेत्र के परिहारा ओपी अंतर्गत सांखू गांव निवासी युवा पत्रकार सुभाष कुमार की शुक्रवार देर शाम गांव में ही अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि गांव के ही कुछ अपराधियों ने देर शाम लगभग पौने आठ बजे सुभाष कुमार को घर के निकट ही किसी बहाने से बुलाकर गोली मार दी।
सुभाष कुमार के सिर में गोली मारी गई है। गोली की आवाज़ सुनकर जबतक लोग कुछ समझते अपराधियों ने सुभाष कुमार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग निकले। घटना के बाद आनन-फ़ानन में ग्रामीणों द्वारा गोली से घायल पत्रकार को बखरी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। मगर यहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने सुभाष कुमार को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजने की प्रक्रिया में थी। पत्रकार सुभाष कुमार की हत्या पर जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष विनोद कुमार कर्ण, महासचिव सौरभ कुमार व कोषाध्यक्ष प्रशांत कुमार, बखरी अनुमंडल पत्रकार संघ के अध्यक्ष सुमन झा, प्रशांत सोनी, पूर्व अध्यक्ष राजेश अग्रवाल, अमरनाथ पाठक, गौरव कुमार, उम्र खान, अमित पोद्दार, विकास मिश्रा, अमित परमार, कोमल आर्य, संजीव आर्य आदि ने घोर निन्दा की है और पत्रकार सुभाष कुमार के हत्यारे को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग पुलिस अधीक्षक से की है। इस बीच जन पहल के संयोजक विकास वर्मा ने अपराधियों द्वारा पत्रकार सुभाष कुमार की नृशंस हत्या की घोर निंदा की है। जन पहल ने बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक से अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी और स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने की मांग की है। जारी बयान में कहा गया है कि पत्रकार सुभाष कुमार ग्रामीण क्षेत्रों में सच की आवाज़ को बुलंद कर रहे थे, जिस कारण अपराधियों में दहशत था। इसी कारण इस प्रकार कायरतापूर्ण तरीके से सुभाष कुमार की हत्या की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.