ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दक्षिणा को लेकर बांके बिहारी मंदिर बना दंगल का अखाड़ा, पुजारियों के बीच जमकर चले लात-घूंसे

मथुराः वृन्दावन का विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर आज एक बार फिर अखाड़ा बन गया जब पैसे लेकर दर्शन कराने को लेकर के मंदिर के दो गोस्वामी आपस में भिड़ गए।  इतना ही नहीं एक दूसरे पर जमकर लात घूंसे भी चले जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जहां पूरा मंदिर प्रशासन हरकत में आ गया है। वहीं वीडियो में पिटने वाले गोस्वामी के द्वारा वृंदावन थाना कोतवाली में दूसरे पक्ष के खिलाफ शिकायत की गई है।

वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर के सेवायत गोस्वामी मोहित यात्रियों के साथ श्रद्धालु की भांति दर्शन करने गए। मंदिर के सेवायत गोस्वामियों ने उनको दर्शन के लिए रोकर दक्षिणा देने के लिए कहा, लेकिन मोहित गोस्वामी ने इसका विरोध किया तो 6 गोस्वामियों ने मिलकर उनसे मारपीट करने लगे। इस मारपीट में  मोहित गोस्वामी के कई चोटें आई हैं  उनका दांत भी टूट गया। मोहित गोस्वामी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मंदिर में मोटी रकम लेकर गर्भगृह की देहरी से आराध्य के दर्शन करवा रहा है। इसकी जानकारी पुलिस दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांंच पड़ताल कर रही है। वहीं, घटना सूचना मिलते ही मोहित गोस्वामी के परिजन भी मंदिर में पहुंचे और घायल मोहित को लेकर वृंदावन थाना कोतवाली में शैलेन्द्र गोस्वामी सहित अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.