ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

राष्ट्रीय स्तर का पहलवान रतलाम से हरियाणा कर रहा था अफीम सप्लाई जीआरपी ने पकड़ा

रतलाम  अफीम की तस्करी करने वाली गैंग का खुलासा हुआ है। राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी खेल कोटे से रेलवे में TTE बना। फिर ट्रेन से अफीम की तस्करी करने लगा। टीटीई रतलाम में तैनात है। वह हरियाणा का रहने वाला है। वह अपने साथी के साथ मिलकर रतलाम से अफीम खरीदकर हरियाणा में बेच रहा था। उसके पास से जीआरपी ने 210 ग्राम अफीम जब्त की है। जीआरपी को आशंका है कि अफीम तस्करी के पीछे बड़ा नेटवर्क है। टीटीई से पूछताछ के बाद इसका खुलासा हो सकता है।

जीआरपी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी रतलाम से हरियाणा अफीम की तस्करी हो रही है। टीटीई संदीप जाट ट्रेन से अफीम ले जा रहा है। इस पर जीआरपी टीम ने प्लेटफार्म नंबर चार पर पुराने माल गोदाम के पास से टीटीई संदीप जाट और योगेश बड़वाल को बुधवार को पकड़ लिया। जीआरपी थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस रेलवे में मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले पूरे नेटवर्क के बारे में जानकारी जुटा रही है।

राष्ट्रीय स्तर का कुश्ती खिलाड़ी है टीटीई

टीटीई संदीप जाट झज्जर हरियाणा का रहने वाला है। जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि संदीप कुश्ती का राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी है। वह खेल कोटे से टीटीई बना है और रतलाम रेल मंडल में तैनात है। आरोपी संदीप अपने साथी योगेश से रतलाम में अफीम खरीदकर हरियाणा और अन्य जगहों पर सप्लाई करता था। हालांकि आरोपी से अब तक हुई पूछताछ में यह सामने नहीं आ सका है कि वह हरियाणा में किन लोगों को यह मादक पदार्थ सप्लाई करता था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.