ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

प्लेऑफ की उम्मीदें कायम रखने के लिए भिड़ेंगे कोलकाता और पंजाब

आईपीएल 2023 के 53वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना पंजाब किंग्स से होगा। यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला बेहद कड़ा हो सकता है, क्योंकि दोनों टीमों पर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। अपनी उम्मीदें कायम रखने के लिए दोनों टीमों को ही जीत दर्ज करना जरूरी है। नीतीश राणा की अगुआई वाले केकेआर के लिए तो अब बाकी बचे चारों मैच करो या मरो जैसे बन गए हैं।दोनों टीमों के बीच अब तक 31 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें से कोलकाता ने 20 और पंजाब ने 11 मैच जीते हैं। ईडन गार्डन्स में दोनों टीमें 11 बार भिड़ चुकी हैं। इनमें से कोलकाता ने आठ और पंजाब ने तीन मैच जीते हैं।

पिछले एक दशक से कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए बहुउपयोगी साबित हुए सुनील नरेन को पंजाब किंग्स के खिलाफ सोमवार को होने वाले मुकाबले में अंतिम एकादश में अपनी जगह को साबित करने की जरूरत होगी। त्रिनिदाद के खिलाड़ी नरेन ने 12 सीजन में 158 मैच खेले हैं। उनके खाते में 159 विकेट हैं, जबकि चार अर्धशतकों सहित वे 1039 रन बना चुके हैं। एक बार उनका एक्शन भी संदिग्ध रहा।केकेआर ने 2012 और 2014 में खिताब जीते थे और दोनों बार नरेन ने क्रमश: 24 और 21 विकेट लिए। पिछले तीन सीजन में से दो में वह संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। बावजूद इसके टीम मैैनेजमेंट ने उन पर भरोसा बनाए रखा है। अभी तक कोलकाता के खाते में दस मैचों में सिर्फ चार जीत दर्ज हैं। अब देखना यह है कि दस मैचों में केवल सात विकेट लेने वाले नारायण को पंजाब के खिलाफ उतारा जाता है या नहीं।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.