ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बैंक लूटने का बना रहे थे आरोपी प्लान, हथियार सहित किए गिरफ्तार

पटना : थाना क्षेत्र के आईआईटी (भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान) मार्ग पर अमहारा के आईडीबीआई बैंक को लूटने की साजिश रचने के दौरान ही सोमवार को पुलिस ने पूर्व मुखिया उदय कुमार और उसके गुर्गे ओमकार कुमार को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को पकड़ कर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है और बैंक लूट होने से रोका है।गिरफ्तार पूर्व मुखिया उदय कुमार और उसके गुर्गे ओमकार कुमार के पास से दो हथियार, चार मोबाइल और डेढ़ लाख रुपये कैश बरामद हुए हैं। उदय अख्तियारपुर गांव का रहने वाला है। वह तारानगर पंचायत का पूर्व मुखिया रहा है। थानेदार प्रमोद कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि गिरफ्तार ओमकार ने पहले भी बैंक लूटने की बात स्वीकार की है। मामले की छानबीन की जा रही है।

बताया जाता है कि सुबह करीब 11 बजे आईडीबीआई बैंक के सामने चबूतरा के नजदीक ओमकार बाइक खड़ी कर के बैठा था। नियमित जांच के लिए थानेदार प्रमोद कुमार दलबल के साथ बैंक पहुंचे। तभी उनकी नजर ओमकार पर पड़ी, वो संदेहास्पद तरीके से बैंक को निहार रहा था।पुलिसकर्मियों ने उसे बुलाया तो वह भागने लगा। संदेह होने पर सिपाहियों ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से पिस्तौल बरामद हुई। इसके बाद पुलिस उसे थाने पर लेकर आई और सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह पूर्व मुखिया उदय कुमार के कहने पर बैंक की रेकी कर रहा था।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.