ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मुरैना में बीईओ के रिटायरमेंट पर साथियों ने दी अनोखी विदाई, दूल्हे की तरह घोड़ी पर बैठाकर स्वागत

मुरैना   मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक ब्लॉक एजुकेशन ऑफीसर को उनके रिटायरमेंट पर साथियों ने अनोखे अंदाज में विदाई दी। दूल्हे की तरह घोड़ी पर बैठाकर फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया। उनके साथी अधिकारी और शिक्षक बाराती की तरह संगीत की धुन पर डांस करते नजर आए।

मुरैना जिले के कैलारस तहसील में पदस्थ बीईओ की विदाई समारोह चर्चा का विषय बना हुआ है। विभाग के अधिकारियों ने बीईओ जालिम सिंह धाकड़ को दूल्हा बनाकर घोड़ी पर चढ़ाया और उसके बाद जगह-जगह फूल मालाओं से स्वागत किया। वही बीईओ की विदाई समारोह के दौरान अधिकारी और शिक्षकों ने जमकर डांस किया। इसके बाद विदाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सूजरमा हायर सेकेंडरी स्कूल में यह विदाई समारोह का आयोजन किया था और इसके बाद बीईओ जालिम सिंह धाकड़ को घोड़ी पर बैठा कर दूल्हे की तरह बारात निकाली गई।

रिटायरमेंट पर अनोखी विदाई

बता दे जिले की कैलारस तहसील में ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर के पद पर पदस्थ जालम सिंह धाकड़ का आज रिटायरमेंट है। इसी मौके पर इस रिटायरमेंट को यादगार बनाने के लिए शिक्षा विभाग अधिकारियों और शिक्षकों ने रिटायर्ड बीईओ जालिम सिंह धाकड़ को दूल्हा बनाकर उनकी बारात निकाली। इस बारात में अधिकारी और शिक्षक बराती बने और उन्होंने जमकर डांस किया।पूरे गांव में जगह-जगह फूल मालाओं से स्वागत किया। धाकड़ की मिलनसार और निष्पक्ष कार्यशैली छवि होने से उनके सभी लोगों से अच्छे संबंध थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.