ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सप्ताहिक बाज़ार से घर लौट रही बोलेरो पलटी वाहन मालिक सहित दो लोगों की हुई मौत

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के कुआकोंडा थानाक्षेत्र अंतर्गत हड़मामुंडा गांव के नजदीक एक बोलेरो वाहन नकुलनार सप्ताहिक बाज़ार से लौटते वक्त अनियंत्रित होकर खेत मे पलट गयी। इस घटना में वाहन मालिक सुखराम सहित दो लोगों की वाहन के नीचे दबकर घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। इधर कुआकोंडा पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी विजय पटेल ने मौके पर जवानों का एक दल भेजकर दुर्घनाग्रस्त वाहन और मृतकों के शव को अग्रिम कार्रवाई के लिए कुआकोंडा अस्पताल लाने की तैयारी में जुट गये हैं।

जिले के हड़मामुंडा क्षेत्र में बोलेरो पलटने से दो ग्रामीणों की मौत हो गई है। दोनों मृतक हड़मामुंडा गांव के निवासी हैं। ग्रामीण नकुलनार साप्ताहिक बाजार से अपने गांव हड़मामुंडा गांव लौट रहे थे तभी तेज रफ्तार बोलेरो सड़क किनारे खेत मे पलट गई जिसमें दब कर सुखराम मंडावी व लच्छिन ओयाम की दबकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बोलेरो में तादात से ज्यादा यात्री बैठे थे। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंच कुआकोंडा पुलिस के द्वारा घायलों को अस्पताल भेजा गया है। थाना प्रभारी विजय पटेल ने बताया जांच की जा रही है।

गांव में गमगीन का माहौल

पुलिस ने यह भी जानकारी दी कि इस घटना में दूसरे मृतक का नाम लच्छिन है। वह भी हड़मामुंडा गांव का रहने वाला है। एक ही गांव से दो लोगों की मौत के बाद से गांव में माहौल गमगीन हो गया है। क्योंकि मृतक सुखराम वाहन मालिक के साथ-साथ गांव का कोटवार भी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.