ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

भारतीय मंगेतर विनी रमन से शादी करेंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैक्सवेल, तमिल-ब्राह्मण रीति-रिवाजों से लेंगे फेरे

ऑस्ट्रेलियाई ऑल-राउंडर ग्लेन मैक्सवेल बहुत जल्द अपनी भारतीय मंगेतर से शादी करने वाले हैं। दरअसल, मैक्सवेल की शादी के कार्ड की तस्वीर इसोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शंकर नाम के एक ट्विटर हैंडल ने  मैक्सवेल की शादी के कार्ड को पोस्ट किया है जिसमें बताया गया है कि वह 27 मार्च को मंगेतर विनी रमन संग सात फेरे लेंगे। इतना ही नहीं शादी वेस्टर्न ढंग से नहीं ब्लकि तमिल रीति-रिवाज से होगी।

तमिल में छपे मैक्सवेल की शादी कार्ड के मुताबिक, पारंपरिक तमिल-ब्राह्मण रीति-रिवाजों के अनुसार शादी मेलबर्न में आयोजित होगी। वह 27 मार्च को मंगेतर विनी रमन संग सात फेरे लेंगे। निमंत्रण कार्ड में क्रिकेटर को ‘चिरंजीवी ग्लेन मैक्सवेल, सुपुत्र- थिरु नील मैक्सवेल और जॉय’ के रूप में बताया गया है।

बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेल रहे हैं। मैक्सवेल ने 116 एकदिवसीय और 81 टी-20 मैच में खेल चुके हैं। एकदिवसीय क्रिकेट में 125 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 3000 से अधिक रन बनाए हैं, वहीं दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने टी-20 क्रिकेट में 155.37 के विशाल स्ट्राइक रेट से 1866 रन बनाए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.