ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

उत्तर भारत में कम हो रहा सर्दी का असर, 18 फरवरी को इन इलाकों में बारिश की संभावना

नई दिल्ली। उतर भारत में अब लोगों को सर्दी से राहत मिलने लगी है। तापमान में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। सुबह और रात का तापमान भी लगातार बढ़ रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक, पहाड़ी इलाकों में भी न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी हो रही है। उधर, कुछ मैदानी इलाकों में अभी भी सुबह धुंध देखने को मिल रही है।

दिल्ली में फरवरी के अंत में होगी गर्मी की एंट्री

दिल्ली-एनसीआर में भी मौसम का मिजाज बदलने लगा है। यहां भी सर्दी कम और गर्मी बढ़ने लगी है। मौसम विभाग की माने तो फरवरी के अंत तक दिल्ली-एनसीआर में गर्मी दस्तक दे देगी। साफ है कि आने वाले दिनों में दिल्ली के लोगों को भी सर्दी से राहत मिलने वाली है।

18 फरवरी को बारिश का अनुमान

उधर, मौसम विभाग ने पहाड़ी इलाकों में 18 फरवरी को बारिश का अनुमान जताया है। मौसम विभाग ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को मौसम साफ रहेगा। वही, धूप खिलने से लोगों को ठंड से थोड़ी राहत मिलेगी। पश्चिमी विक्षोभ भी प्रदेश में ज्यादा प्रभावी नहीं रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार 18 फरवरी को ऊंचाई वाले कुछ क्षेत्रों में हिमपात व बारिश हो सकती है।

इसके अलावा तमिलनाडु, पुड्डुचेरी, केरल के कुछ इलाकों में भी बारिश हो सकती है। साथ ही लक्षद्वीप, अंडमान और निकोबार में भी बारिश का अनुमान जताया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.