ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बाइक शोरूम संचालक ने ग्राहक से की धोखाधड़ी तरीका जानकर चौंक जाएंगे आप

भोपाल। गौतम नगर थाना क्षेत्र में एक बाइक शोरूम से एक युवक ने नकद रुपये जमा कर बाइक खरीदी थी। शोरूम के संचालक ने युवक के दस्तावेज इस्तेमाल करके वही बाइक किसी और के नाम पर फाइनेंस भी कर दी थी। घटना का पता तब चला जब फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने किस्त जमा नहीं होने पर युवक से उसकी बाइक छीन ली। शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने शोरूम संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी को केस दर्ज कर लिया है।

सात साल पहले खरीदी थी बाइक

गौतम नगर थाना पुलिस के मुताबिक बिसनखेड़ा, इछावर जिला सीहोर निवासी 32 वर्षीय अरविंद पुत्र लक्ष्मीनारायण निजी काम करता है। अरविंद ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसमें बताया कि उसने मार्च 2016 में बैरसिया रोड पर डीआइजी बंगला स्थित सुरजीत बजाज शोरूम से एक बाइक नकद राशि देकर खरीदी थी। उसके बाद से वह बाइक का इस्तेमाल कर रहा था।

इंदौर में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने रोका

फरियादी ने बताया कि 24 जुलाई को वह इंदौर में था, तभी मंगलम फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने उसे बाइक के साथ रोका और बाइक सीज करने की बात कही। इससे वह हैरान हो गया। वह बाइक लेकर कर्मचारियों के साथ उनके आफिस पहुंचा। वहां उसे बताया गया कि उसकी बाइक पर फाइनेंस हुआ है। बाइक पर किस्त के रूप में करीब 56 हजार रुपये बकाया है। इस वजह से तुम्हारी बाइक को सीज किया जा रहा है।

जांच के बाद पुलिस ने दर्ज की एफआइआर

फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि यह बाइक किसी लखनदास नाम के व्यक्ति के नाम पर फाइनेंस हुई है। फाइनेंस कंपनी से जानकारी जुटाने के बाद अरविंद ने थाने में साक्ष्यों के साथ शिकायत दर्ज कराइ थी। मामले की जांच में ठगी की पुष्टि होने पर पुलिस ने शोरूम मालिक दीपक ननवानी उर्फ गोल्डी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.