ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मध्य प्रदेश में नौ जिलों के अभ्यर्थियों की अग्निवीर भर्ती रैली 20 अगस्त से

भोपाल। भोपाल सहित नौ जिलों के लिए अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन 20 अगस्त से किया जाएगा। इस दौरान अभ्यर्थियों को रात 11 बजे प्रवेश दिया जाएगा। रात एक बजे दौड़ लगवाई जाएगी। यह भर्ती रैली 26 अगस्त तक राजधानी के लाल परेड मैदान पर आयोजित की जाएगी।

सेना भर्ती कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के नौ जिलों भोपाल, बैतूल, छिंदवाड़ा, हरदा, नर्मदापुरम, रायसेन, सीहोर और विदिशा के पुरुष अभ्यर्थियों की भर्ती होनी है। इसमें अग्निवीर जनरल ड्यूटी, तकनीकी, क्लर्क, स्टोर कीपर एवं ट्रेड्समैन के पदों पर भर्ती होगी।

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के सभी जिलों के सिपाही फार्मा और सिपाही तकनीकी, नर्सिंग सहायक एवं सिपाही तकनीकी, नर्सिंग सहायक पशु चिकित्सा की भी सेना भर्ती साथ में होगी।

सेना द्वारा अप्रैल 2023 में आनलाइन सामान्य प्रवेश परीक्षा सीईई का आयोजन किया गया था। इस परीक्षा में उत्तीर्ण उम्मीदवार शारीरिक दक्षता सहित और अन्य भर्ती प्रक्रियाओं में भाग ले सकेंगे। रैली में भाग लेने वाले योग्य अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र उनके ई-मेल पर भेजा जा चुका है।

रैली में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र पर अंकित तिथि के एक दिन पहले विश्राम स्थल पर रात 11 बजे तक ही प्रवेश दिया जाएगा। साथ ही अभ्यर्थियों को प्रतिभागियों को एडमिट कार्ड एवं सभी दस्तावेज रैली अधिसूचना के अनुसार और आधार कार्ड से लिंक मोबाइल नंबर भी लेकर आना अनिवार्य है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.