ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

टीम इंडिया को लगा 440 वोल्ट का झटका..! ये खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर, सामने आई ये बड़ी वजह

नई दिल्ली। टीम इंडिया ने बांग्लादेश को करारी शिकस्त दी है। विराट कोहली के शतक से भारत ने ये मैच 7 विकेट से जीता। तो वहीं इस मैच से जुड़ी एक बुरी खबर भी सामने आई है। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या 22 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले टीम इंडिया के अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे। हार्दिक पांड्या को बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए ले जाया जाएगा, जहां इंग्लैंड के एक विशेषज्ञ डॉक्टर उनका इलाज करेंगे और संभवत: उन्हें इंजेक्शन लगाए जाएंगे। हार्दिक पांड्या के अब लखनऊ में भारतीय टीम में शामिल होने की उम्मीद है और टीम को उम्मीद है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

 भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से बयान में कहा गया है कि टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पंड्या को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के मैच के दौरान अपनी ही गेंदबाजी पर फील्डिंग करते समय बाएं टखने में चोट लग गई। ऑलराउंडर को स्कैन के लिए ले जाया गया और उन्हें आराम की सलाह दी गई है। वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की लगातार निगरानी में रहेंगे। वह 20 अक्टूबर को टीम के साथ धर्मशाला के लिए उड़ान नहीं भरेंगे और अब सीधे लखनऊ में टीम से जुड़ेंगे जहां भारत इंग्लैंड से खेलेगा।

रिपोर्ट है कि वह बेंगलुरु जाएंगे जहां उन्हें एनसीए को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है। मेडिकल टीम ने उनके टखने की स्कैन रिपोर्ट का आकलन किया और ऐसा लग रहा है कि इंजेक्शन लेने से वह ठीक हो जाएंगे। बीसीसीआई ने इंग्लैंड में एक विशेषज्ञ डॉक्टर से सलाह ली और उनकी भी यही राय थी। वह अगला मैच नहीं खेल पाएंगे।

पुणे में गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ लीग गेम के दौरान ऑलराउंडर के टखने में चोट लगने के बाद मेडिकल टीम ने उनकी स्कैन रिपोर्ट का आकलन किया। उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया और बाद में वह टीम में शामिल हो गए लेकिन वह पूरा मैच नहीं खेल पाए। हालांकि, विश्व कप टीम में चोटिल हार्दिक की जगह लेने के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.