ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

10 हजार की रिश्वत लेना दारोगा को पड़ा महंगा, फिर जो हुआ वो कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा

उत्तर प्रदेश पुलिस के भ्रष्टाचार निवारण संगठन (एसीओ) ने लखनऊ पुलिस आयुक्तालय (कमिश्‍नरेट) के बंथरा थानाक्षेत्र में तैनात एक चौकी प्रभारी को कथित तौर पर 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। लखनऊ के कृष्णानगर के एसीपी विनय कुमार द्विवेदी ने शनिवार देर शाम पूछे जाने पर एक न्यूज एजेंसी को बताया कि बंथरा थाने की एक चौकी पर तैनात पुलिस उप निरीक्षक राहुल त्रिपाठी को रिश्वत लेते भ्रष्टाचार रोधी टीम ने गिरफ्तार किया है। उन्‍होंने ‘एसीओ’ के हवाले से बताया कि आरोपी को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है।

लखनऊ चौकी प्रभारी 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार
पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार शाम बंथरा थाने पर तैनात उपनिरीक्षक त्रिपाठी ने एक मुकदमे से संबंधित व्यक्ति को मामला ‘‘रफा-दफा” करने के नाम पर बुलाया था। सूत्रों ने बताया कि एसीओ टीम ने त्रिपाठी को उक्त व्यक्ति से 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। एसीओ टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले एमएफ टावर, मोहन रोड, बुद्धेश्वर निवासी विनोद कुमार ने एसीओ से एसआई के खिलाफ शिकायत की थी, जिसके बाद एसीओ की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.