ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पिता और बहन की अलग-अलग जगह की हत्या, घसीट कर किया एक साथ, बदबू न आए आरोपित ने शव पर डाला पावडर

इंदौर। रिटायर बैंक मैनेजर व उनकी बेटी की उनके बेटे ने ही निर्ममता से हत्या कर डाली।आरोपित ने दोनों शवों को एक दूसरे के ऊपर पटका और ताला लगा कर फरार हो गया। छोटी बेटी व दामाद ढूंढते हुए घर पहुंचे तो हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है। आरोपित सिजो फ्रेनिया(मानसिक रोगी) पीड़ित है।

एसीपी तुषारसिंह के मुताबिक घटना आइडिए बिल्डिंग(नौलखा) की है।76 वर्षीय कमल किशोर धामंदे और 53 वर्षीय बेटी रमा आरोरा(खातीवाला टैंक) घर में मृत अवस्था में मिली।कमल किशोर एसबीआइ बैंक में मैनेजर रहे है।पत्नी किरण और बेटे पुलिन के साथ घर पर ही रहते थे। पुलिन के विवाद व मारपीट करने के कारण किरण कुछ दिनों पूर्व रमा के घर खातीवाला टैंक चली गई थी। रमा पिता के पास रहने आ गई थी। घर में किसी बात पर विवाद हुआ और पुलिन ने कमल किशोर व रमा की हत्या कर डाली। कमल किशोर की तीन बेटियां है। मोबाइल बंद आने पर सबसे छोटी बेटी क्षमा सोलंकी(श्रीनगर एक्सटेंशन)बुधवार को घर पहुंची थी ।क्षमा ने देखा घर में ताला लगा हुआ है। पुलिन का स्कूटर भी नहीं है।

क्षमा अपने पति पीयूष सोलंकी के साथ थाने पहुंची और पुलिस को घटना बताई।दीवारों पर खून के छींटे मिलें,फर्स को चादर से पौंछाक्षमा ने दोपहर करीब 4 बजे कमल किशोर(पिता) व रमा आरोरा(बहन) की गुमशुदगी दर्ज करवाई। पुलिस को बताया कि पिता और बहन का सोमवार से फोन बंद आ रहा है। दोनों लापता हो गए है। पुलिस लापता समझ कर विवेचना करने लगी। एसआइ टीना पटेल,प्रधान आरक्षक कालीचरण घर पहुंचे और पंचनामा बना कर ताला तोड़ा। दरवाजा खोलते ही बदबू आने लगी। दीवारें खून से सनी हुई थी। घर का मंजर देखते ही समझ में गए कि बड़ी घटना हुई है। अंदर घुसे तो कमलकिशोर और रमा के शव एक दूसरे पर पड़े मिलें। शवों को चादर से ढंक दिया गया था। उनकी सिर में वार कर हत्या की गई थी।

पुलिस ने खून पौंछने की कोशिश भी की है। खून से सनी चादर पानी में मिली है।हालांकि घर से वह हथियार नहीं मिला जिससे दोनों की हत्या हुई है। रिहेब सेंटर से आया था मैनेजर का बेटाएडिशनल डीसीपी जोन-3 रामस्नेही मिश्रा के मुताबिक मिलिन मानसिक रोगी है। उसे सिजो फ्रेनिया नामक बिमारी है। कमल किशोर ने उसका उपचार भी करवाया था। वह रिहेब सेंटर से उपचार करवा कर आया था। चौकिदार ने पुलिस को बताया कि पुलिन मंगलवार तड़के लाल रंग के स्कूटर से भागा है।

76 वर्षीय कमल किशोर और उनकी बेटी रमा की हत्या करने के बाद भी पुलिन(बेटा)घर में रहा था। शवों से बदबू आने पर पुलिन घर में टेलकम पावडर छिड़कता रहा। प्रतिदिन की तरह सुबह आराम से आराम से बाहर निकला और फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज में पुलिन लाल रंग के स्कूटर से जाता हुआ नजर आ रहा है। जिस इमारत में हत्या हुई उसमें शासकीय वकील और पुलिस अफसर भी रहते है। संयोगितागंज पुलिस के मुताबिक घर में संघर्ष के निशान भी मिलें है। दोनों की हत्या अलग-अलग जगह हुई लेकिन बाद में घसीट कर शवों को एक जगह जमा दिया।

शवों से बदबू आने लगी तो उसने सुगंधित टेलकम पावडर छिड़क दिया। फोरेंसिक अफसरों ने बताया हत्या दो दिन पूर्व हो गई थी। अंतिम बार सबसे छोटी बेटी क्षमा से ही बात हुई थी। सोमवार से फोन बंद मिला तो उसने बड़ी बहन नीरा कुलकर्णी(सिलीकोन सिटी) को बताया। सर्व प्रथम वह स्वयं घर पहुंची। ताला देख कर सीधे थाने पहुंची और गुमशुदगी दर्ज करवाई।

मुंह छिपाकर बगीचे में अखबार पढ़ता था आरोपित

वर्षीय मानसिक रोगी पुलिन की शादी नहीं हुई थी। उपचार करवाने पर भी उसको अक्सर दौरे पड़ते थे। लोगों ने बताया पुलिन अजीबो गरीब हरकतें करता था। बगीचे में अक्सर मुंह छिपाकर अखबार पढ़ता था। उसे हमेशा भ्रम बना रहता था। चहरें पर भी कोई भाव नहीं होते थे। वह घर से बाहर भी हेलमेट लगा कर या हूडी से मुंह छिपाकर जाता था। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज निकाले तो मंगलवार तड़के साढ़े पांच बजे सामान्य रुप से जाते हुए नजर आ गया। टीआइ विजय तिवारी के मुताबिक आरोपित की तलाश जारी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.