ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का एक और कथित वीडियो हो रहा वायरल

पांच नवंबर को पहला वीडियो कमल नाथ के मीडिया समन्वयक पीयूष बबेले ने इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किया था। इसके बाद कांग्रेस ने मंत्री तोमर और भाजपा पर चहुंओर से हमला बोल दिया था। सोमवार को सुबह करीब 11 बजे बहुप्रसारित दूसरे वीडियो के बाद कांग्रेस का कोई बयान नहीं आया है।

सुबह तोमर बोले, फर्जी मामलों में समय बर्बाद मत कीजिए

मुरैना रवाना होने से पहले सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री तोमर संभागीय मीडिया कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। पहले कथित वीडियो के संबंध में पूछे गए सवाल के जबाव में केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा, फर्जी मामलों में समय बर्बाद मत कीजिए। बता दें, तोमर के रवाना होने के बाद यह दूसरा वीडियो बहुप्रसारित हो गया।

चुनाव आयोग इस पर संज्ञान लें

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रमुख का डा. रागिनी नायक ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र सिंह तोमर के वायरल वीडियो को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुप क्यों है। इस वीडियो की सत्यतता की जांच होनी चाहिए। चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए।

आयकर, ईडी, सीबीआइ जैसी जांच एजेंसियां कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है, यह भी अपने आप में सवाल है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा द्वारा वीडियो को फेक बताए जाने पर उन्होंने कहा कि जब तक जांच ना हो जाए तब तक केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को बर्खास्त किया जाए। मनी लांड्रिंग के तहत प्रकरण दर्ज हो।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.